पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या या हत्या?:तीसरे दिन रवीना की पीहर में अंत्येष्टि, आरोपियों से अब तक पूछताछ ही नहीं

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस बोली- दाेनाें पक्षाें के बयान के बाद होगी कार्रवाई

शहर के अंबेडकर नगर में 23 वर्षीय विवाहिता रवीना जाट की 3 दिन पहले हुई संदिग्ध माैत के बाद शुक्रवार काे उसके शव का अंतिम संस्कार उसके पीहर गांव सांगटेडा कोटपूतली में किया गया। दूसरी ओर, रवीना की माैत के मामले में पुलिस की जांच अभी आगे नहीं बढ़ी है। पुलिस का कहना है कि यह जांच की जा रही है कि रवीना ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई?

जांच अधिकारी सिटी सीओ राजेंद्र ने बताया कि रवीना की माैत की सभी एंगलों से जांच की जा रही है। उसके पीहर पक्ष के परिजनों काे बयानों के लिए बुलाया गया है। उनके बयान हाेने के बाद मृतका के पति प्रदीप जाट, सास संतोष व जेठ पवन सहित अन्य आरोपियों से पूछताछ कर अनुसंधान किया जाएगा।

उधर, मृतका के पिता सांगटेडा निवासी भूपेंद्र सिंह उर्फ हरिराम जाट और ताऊ प्रदीप जाट का आराेप है कि 3 दिन पहले रवीना की उसके ससुरालवालाें ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या कर दी। इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया है लेकिन पुलिस ने अभी आरोपियों से पूछताछ तक नहीं की है। मृतका के पिता ने कहा कि बेटी काे दहेज में फॉरच्यूनर गाड़ी लाने की मांग काे लेकर ससुरालवालाें ने शादी के बाद से ही परेशान करना शुरू कर दिया था।

बेटी काे उनसे फाेन पर भी बात नहीं करने देते थे। गौरतलब है कि 3 फरवरी की देर शाम रवीना की अंबेडकर नगर स्थित ससुराल में संदिग्ध माैत हाे गई थी। उसकी शादी 25 नंवबर 2020 काे हुई थी। ससुरालवालाें का कहना था कि रवीना ने आत्महत्या की है जबकि पीहर पक्ष ने रवीना की हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आराेप लगाया है। गुरुवार काे रवीना के शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई के दाैरान सामान्य अस्पताल में मोर्चरी के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग काे लेकर पीहर पक्ष ने 10 घंटे तक धरना दिया और प्रदर्शन किया था। अधिकारियाें के आश्वासन पर रात करीब 7.30 बजे शव लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें