पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:रिटायर्ड सूबेदार के सूने मकान का ताला ताेड़कर दिनदहाड़े नकदी व जेवराें सहित 10 लाख की चाेरी

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टूटा मिला अलमारी का लॉकर।
  • परिवार नारायणी धाम गया था, रात काे लाैटा ताे वारदात का पता चला

शहर के राठ नगर में रिटायर्ड सूबेदार के सूने मकान का दिनदहाड़े ताला तोड़कर बदमाश एक लाख 64 हजार 500 रुपए नकद, 18.5 ताेला सोने और डेढ़ किलो चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। चाेरी गए माल की कीमत करीब दस लाख रुपए आंकी गई है। शिवाजीपार्क थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि रिटायर्ड सूबेदार रमन पुत्र बाबूलाल शर्मा निवासी ए-135 राठ नगर ने चाेरी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपाेर्ट में कहा है कि वह परिवार सहित सोमवार दोपहर लगभग एक बजे नारायणी माता धाम गए थे। वहां से वापस रात करीब 9:30 बजे घर पहुंचे। इस दौरान मकान के मेन गेट का ताला खोलकर अंदर वाले कमरे का ताला खोलने के लिए जाली का गेट खोला तो ताला टूटा हुआ मिला।

मकान से जेवर व नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद चोर

ट्रांसपोर्ट नगर प्रीत विहार के ब्लॉक- 3 स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश सोने-चांदी के जेवर व 40 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि मोहन स्वरूप पुत्र सोहन लाल अवस्थी निवासी 3/88 प्रीत विहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोमवार सुबह करीब ड्यूटी पर चला गया। पत्नी और बच्चे मकान को ताला लगा ससुराल गए हुए थे।

पीछे से बदमाश घर का ताला तोड़कर चोरी कर ले गए। पत्नी और बच्चे देर शाम लौटे तो गेट का ताला टूटा मिला। साथ ही मकान के दरवाजों व अलमारियों के ताले टूटे मिलने के साथ सामान बिखरा पड़ा मिला। रिपोर्ट ने लिखा है कि बदमाश सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट, चांदी की चुटकी, चांदी के दो सिक्के सहित करीब 40 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने घर व आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। फुटेज में संदिग्ध बदमाश नजर आए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें