• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Road Broken, Buses Of Alwar Narayanpur Route Are Canceled Daily, Problems For Passengers. Bus Cancellation Notice Is Not Even Given In Advance.

रोजाना दो-तीन बसें निरस्त:सड़क टूटी, अलवर-नारायणपुर रूट की बसें रोजाना निरस्त कर रहे, यात्रियों को परेशानी. बस निरस्त करने की पूर्व में सूचना भी नहीं दी जाती

अलवर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एक महीने में राेडवेज काे करीब 60 बसें निरस्त। - Dainik Bhaskar
एक महीने में राेडवेज काे करीब 60 बसें निरस्त।

अलवर-नारायणपुर रोड क्षतिग्रस्त हाेने के कारण रोडवेज के अधिकारी इस रूट की रोजाना दो-तीन बसें निरस्त कर देते हैं, इससे यात्रियों को परेशानी हो रही है। यात्रियों का कहना है कि ऐसा रोजाना हो रहा है। बस निरस्त करने की पूर्व में सूचना भी नहीं दी जाती। बस स्टैंड पर पहुंचने पर पता चलता है कि बस निरस्त कर दी गई है। राेडवेज की एक अक्टूबर से लागू हुई शीतकालीन समय सारिणी के अनुसार प्रतिदिन राेडवेज की 16 बसें अलवर से नारायणपुर चलनी चाहिए।

अलवर- नारायणपुर मार्ग पर कुशालगढ़ तिराहा से नारायणपुर तक राेड क्षतिग्रस्त हाेने के कारण 48 किलाेमीटर की दूरी तय करने में राेडवेज बस काे 1.30 घंटे के स्थान पर 2.30 से 3 घंटे तक का समय लग रहा है। रास्ते में आए दिन बस खराब हो जाती है। राेडवेज को आए दिन दाे-तीन बसें निरस्त करनी पड़ती हैं। यात्रियाें की ओर से राेडवेज काे इस बाबत शिकायतें मिलना शुरू हाे गई हैं।

पिछले एक महीने में राेडवेज काे करीब 60 बसें निरस्त करनी पड़ी। मत्स्य नगर आगार के मुख्य प्रबंधक हेमंत शर्मा का कहना है कि अलवर-नारायणपुर मार्ग क्षतिग्रस्त हाेने के कारण यात्रा में अधिक समय लगता है। कई बार बस खराब हाेने पर निरस्त करनी पड़ती है।

खबरें और भी हैं...