पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:रोडवेज बस चालक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

जालोर/अलवर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जालोर रोडवेज डिपो में बस चालक अलवर निवासी मनरूप सिंह पुत्र शिवराम जाट ने रविवार सुबह रतनपुरा अंडरब्रिज के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। देर शाम तक मृतक के परिजन अलवर से जालोर नहीं पहुंच पाए, इसलिए शव का पोस्टमार्टम नहीं हाे पाया। पुलिस के अनुसार अलवर निवासी मनरूप सिंह लंबे समय से जालोर रोडवेज डिपो में वाहन चालक था।

रविवार सुबह अंडरब्रिज के पास से गुजर रही मालगाड़ी के आगे कूदकर उसने आत्महत्या कर ली। मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी गर्दन शरीर से अलग हो गई। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छाेड़ा है, जिसमें आहोर थाना क्षेत्र में कार्यरत एक महिला लिपिक के नाम का जिक्र है।

इस महिला लिपिक ने कुछ समय पहले मृतक के खिलाफ आहोर थाने में लेनदेन को लेकर मामला भी दर्ज करवाया था। थानाधिकारी बाघसिंह ने बताया कि मृतक के परिजन अभी तक जालाेर नहीं पहुंचे हैं, उनके आने के बाद आगे की जांच शुरू की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें