पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:काेराेना काल में इंसान का जीवन बचाना पहली प्राथमिकता : श्रम राज्यमंत्री जूली

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान व पाैधराेपण किया

श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयाेजित 3 दिवसीय कार्यक्रमों की श्रृंखला में रविवार काे दूसरे दिन टीकाराम जूली फैंस क्लब की ओर से यहां मोतीडूंगरी स्थित राजीव गांधी पार्क में पौधरोपण किया गया। वहीं, जिले में समर्थकों द्वारा रक्तदान शिविर और तूलेड़ा में कंबल वितरण कार्यक्रम आयाेजित किया गया।

इस माैके पर मंत्री जूली ने कहा कि इस वर्ष कोरोना महामारी के बीच मानव जीवन बचाना प्राथमिकता है। जन्मदिन पर समर्थकों द्वारा रक्तदान शिविर एवं पौधरोपण कार्यक्रम करने पर उन्होंने आभार जताया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संतुलन में वृक्षों की महत्वपूर्ण भूमिका है। प्रत्येक नागरिक को नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए अधिक से अधिक पौधरोपण करने का संकल्प लेना चाहिए।

मालाखेड़ा व हल्दीना गांव में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रम मंत्री ने रक्तदाताओं का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए रक्तदान को जरूरतमंद के लिए अमूल्य बताया। उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर पानी के लिए बोरिंग की घोषणा की। जूली ने मालाखेड़ा सीएचसी में प्रथम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं को पीपीई किट एवं रोगियों को फल वितरित भी किए।

रूपबास स्थित बीच का कुआं में आयोजित सम्मान समारोह में केक काटकर फैन्स ने उनका स्वागत किया। तूलेड़ा स्थित अम्बेडकर भवन में जरूरतमंदों को मंत्री ने कम्बल बांटे। इस दौरान ग्रामीणों ने चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान राज्य बाल संरक्षण आयोग की सदस्य वन्दना व्यास, योगेश मिश्रा, मुकेश जूली, संजीव बारेठ, राकेश बैरवा, हिम्मत सिंह चौधरी, सुनील चौधरी, सावित्री नरेन्द्र मीना, बबीता वर्मा, शिवलाल गुर्जर, महेन्द्र सैनी, साजिद खान आदि माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser