पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:स्कीम 8 विस्तार के लोग पानी को परेशान

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्कीम आठ विस्तार क्षेत्र में लाेग पानी की समस्या से त्रस्त है। लाेगाें काे पीने लायक भी पानी नहीं मिल रहा है। परेशान लाेगाें ने जलदाय अधिकारियाें से शिकायत भी की लेकिन काेई कार्रवाई नहीं हुई है। काॅलाेनी में पानी सप्लाई का समय भी निर्धारित नहीं है। कभी शाम 4 बजे कभी 5 बजे और कभी 6 बजे से पानी की सप्लाई की शुरू की जाती है।

काॅलाेनी के संजय अग्रवाल, रविकांत व प्रवीण आदि ने बताया कि मंगलवार काे भी क्षेत्र में शाम 4 बजे ही पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई। लाेगाें काे पता ही नहीं लगा कि पानी आ रहा है। पता लगने तक सप्लाई बंद हाे गई। क्याेंकि सप्लाई बहुत कम समय के लिए की गई। पानी की सप्लाई शाम काे हाेने से लाेगाें की दिनचर्या पर असर पड़ रहा है। जैसे ही पानी की सप्लाई की सूचना मिलती है, लाेग अपने काम धाम छाेड़कर पानी भरने में जुट जाते है। लाेगाें की मांग है कि पानी की सप्लाई का समय सुबह का किया जाए जिससे परेशानी नहीं हाे।

बजाजा बाजार में गंदे पानी की सप्लाई
बजाजा बाजार और आसपास के क्षेत्र में लाेग गंदे पानी की सप्लाई से परेशान हैं। लाेगाें ने बताया कि पिछले कई दिनाें से गंदे पानी की सप्लाई हाे रही है। इससे पानी की व्यवस्था दूसरे क्षेत्राें में जाकर करनी पड़ रही है। इस मामले में जलदाय अधिकारियाें से शिकायत भी की गई पर कार्रवाई नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें