• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Searched The Forest Of 3 Km, No Trace Was Found, Police, Forest Workers And Villagers Including Dog Squad, Drone Were Engaged In Searching

20 साल की युवती गायब, बहन बोली- तेंदुआ ले गया!:अलवर में 70 लोगों ने 3KM जंगल छान मारा, वन विभाग ने ड्रोन उड़ाया, कोई सुराग नहीं मिला

अलवर3 महीने पहले
इस युवती की तलाश।

अलवर के सरिस्का जंगल में शौच करने गई एक 20 साल की युवती को तेंदुआ उठा ले गया। वह अपनी छोटी बहन (10) के साथ जंगल गई थी। बहन ने परिवार के लोगों को बताया कि उसने तेंदुआ देखा, जो बहन को ले गया। इसके बाद पुलिस, वनकर्मी के अलावा गांव के करीब 70 लोगों ने जंगल को छान मारा। युवती का कोई निशान नहीं मिला। अब वनकर्मी भी असमंजस में हैं। मामला हमीरपुर के पास घाटी के नीचे डोलाया की ढाणी का है। इसे मालियों की ढाणी भी कहते हैं। अब युवती के साथ कुछ और अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है।

रामपाल सैनी की दोनों बेटियां मंगलवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे शौच के लिए गई थीं। थोड़ी देर बाद छोटी बेटी ने वापस आकर परिजनों को सूचना दी कि बहन को तेंदुआ उठा ले गया। इसके बाद परिवार के लोग मौके की ओर दौड़े। वहां कुछ नजर नहीं आया। पुलिस व वन विभाग को सूचना मिली। तब तक गांव के लोग एकत्रित हो गए। सभी ने मिलकर कई घंटे तक जंगल को छान मारा। पुलिस ने बताया कि करीब 3 किलोमीटर का जंगल देख लिया। कहीं कोई निशान तक नहीं मिला है।

जंगल में युवती की तलाश कर रहे ग्रामीण व पुलिस।
जंगल में युवती की तलाश कर रहे ग्रामीण व पुलिस।

अब यह दुविधा में
अब वनकर्मी व पुलिस इस दुविधा में हैं कि असल में युवती को तेंदुआ लेकर गया है या नहीं। कोई दूसरी घटना तो नहीं हुई है। वनकर्मियों का कहना है कि जानवर लेकर जाता तो कहीं न कहीं निशान मिलते। पूरे तीन किलोमीटर के जंगल में कहीं किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं।

ड्रोन के जरिए जंगल में युवती की तलाश।
ड्रोन के जरिए जंगल में युवती की तलाश।

डॉग स्क्वॉड व ड्रोन से तलाश
अब पुलिस डॉग स्क्वॉड से भी तलाश करने में लगी है। दोपहर के समय ड्रोन से भी पड़ताल की गई। अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। अब भी मौके पर पुलिस, वनकर्मी व गांव की टीम लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...