पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Several Film Actors Including Ritesh Deshmukh, Salman Khan's Sister Came With The Family To Sariska, The Site Of Da Tiger And Da Panther.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरिस्का में सेलिब्रिटी:रितेश देशमुख, सलमान खान की बहन सहित कई फिल्मी कलाकार परिवार के साथ सरिस्का आए, 4 टाइगर और पैंथर देखे

अलवरएक महीने पहले
सरिस्का में गाइड श्याम सुंदर को सेल्फी देते रितेश देशमुख।
  • रितेश देशमुख ने कहा- सरिस्का की जैव विविधता रणथम्भौर से भी अच्छी

टाइगर रिजर्व फॉरेस्ट सरिस्का में इन दिनों देश के स्टार घूमने आने लगे हैं। जानेमाने अभिनेता रितेश देखमुख ने परिवार के साथ यहां भ्रमण किया। उनके अलावा सलमान खान की बहन अर्पिता ने पति अभिनेता आयुष शर्मा और अपनी मां के साथ यहां टाइगर और पैंथर देखे। पिछले दिनों क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के परिवार ने भी यहां भ्रमण किया था। भ्रमण के दौरान रितेश देशमुख व अन्य कलाकारों ने कहा कि सरिस्का की जैव विविधता रणथम्भौर से भी काफी अच्छी है। यहां का मैनेजमेंट भी हमे बढि़या लगा। निश्चित रूप से सरिस्का का भविष्य अच्छा है।

दोपहर ढाई बजे सरिस्का आए

फिल्म अभिनेता व उनके परिवार का यह ग्रुप मंगलवार को टहला गेट से दोपहर ढाइ बजे सरिस्का में प्रवेश किया। शाम करीब छह बजे तक सफारी पर रहे। घानका चौकी पर शाम को करीब 5 बजे एसटी-9, काला कुण्ड पर एसटी 21 युवराज की साइटिंग हुई। उसी एरिया में घानका चौकी व रिछुड़ा चौकी के पास अलग-अलग पैंथर की साइटिंग हुई। ये सभी अमन बाग होटल में रुके। वहीं पर अर्पिता के लड़के का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

सरिस्का में सफारी करते फिल्म अभिनेता व उनका परिवार।
सरिस्का में सफारी करते फिल्म अभिनेता व उनका परिवार।

अन्य कलाकारों ने सरिस्का की तारीफ की
यहां फिल्मी हस्ती रितेश के अलावा भी सभीा कलाकार व उनकी फैमिली ने सरिस्का के जंगल की खूब तारीफ की। सबने कहा कि यहां का जंगल बहेद खूबसूरत व घना भी है। अन्य जगहों की तुलना में सरिस्का का भविष्य भी बेहतर है। आगे यहां बाहर से आने वाले टूरिस्क की संख्या बढ़ेगी।

सलमान खान की बहिन अर्पिता व उनका पति। सरिस्का में सफारी के दौरान।
सलमान खान की बहिन अर्पिता व उनका पति। सरिस्का में सफारी के दौरान।

आठ जिप्सी में घूमे
फिल्मी सितारे परिवार के साथ बड़ी संख्या में पहुंचे। यहां सरिस्का प्रशासन ने सरिस्का विजिट के लिए आठ जिप्सी में निकले। इनके ग्रुप में काफी लोग थे। कुछ होटल में भी रुके। कुछ सरिस्का में भी घूमे।

कुमकुम भाग्य सीरियल के कलाकार सरिस्का के गाइड श्याम सुंदर के साथ।
कुमकुम भाग्य सीरियल के कलाकार सरिस्का के गाइड श्याम सुंदर के साथ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें