पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:हाेटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 200 फुट रोड पर पुलिस का छापा, प्रबंधक व संचालक सहित 4 युवतियां पकड़ी

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनईबी थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम मेगा हाईवे पर 200 फुट रोड स्थित मान होटल में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में होटल संचालक व प्रबंधक के अलावा 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 3 युवतियां पश्चिम बंगाल व एक युवती दिल्ली की रहने वाली है। इनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मान होटल में संचालक की ओर से बाहर की युवतियाें के जरिए सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पर पुलिस कर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर होटल भेजा गया। बोगस ग्राहक व होटल संचालक के बीच सौदा तय हो गया। इसी दाैरान पुलिस ने होटल में छापामार कार्रवाई की।

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में होटल संचालक राजेश मान व प्रबंधक हेमंत उर्फ उर्फ हेमराज के अलावा 4 युवतियों काे गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की कार्रवाई से होटल में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने सभी कमरों की तलाशी ली। गौरतलब है कि इससे पहले भी अन्य होटल व गेस्ट हाउसाें में एेसी ही कार्रवाई की जा चुकी है। इस दौरान थानाधिकारी विजेंद्र सिंह, प्रशिक्षु आईपीएस ज्येष्ठा मैत्रेयी, महिला अनुसंधान सेल प्रभारी सुगन पवार सहित क्यूआरटी व डीएसटी टीम के जवान शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें