पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Shop And Restaurant's Glass Shattered, Employees And Customers Saved Lives By Hiding In Kitchen And Basement, Miscreants Absconded

अलवर में बेकरी पर सरेआम 30 राउंड फायरिंग:ग्राहक खाना छोड़कर भागे, कर्मचारियों ने किचन और बेसमेंट में छिपकर बचाई जान, काउंटर तक घुसकर बरसाईं गोलियां

अलवर15 दिन पहले
बेकरी के अंदर तक घुसे बदमाशों ने काउंटर पर जाकर की फायरिंग।

अलवर के भिवाड़ी कस्बे में हरीश बेकरी पर दिनदहाड़े सोमवार दोपहर 2 बजे 5 बदमाशों ने 30 राउंड फायर किए। गोलियों से शीशे चकनाचूर हो गए। पहले राउंड के तुरंत बाद कुछ स्टाफ बेसमेंट में छुप गया। कुछ ऊपर रेस्टोरेंट के किचन में छिपकर जान बचाई। फायर करते ही बदमाश जिस कार से आए उसी से फरार हो गए। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस बदमाशों के पीछे लगी है। करीब तीन महीने पहले इस बेकरी से चार दुकान बगल की जोधपुरी मिष्ठान्न भण्डार पर भी बदमाश आए थे। 5 लाख रुपए की मांग की थी। आशंका जताई जा रही है कि अवैध वसूली के चक्कर में बदमाशों ने बेकरी पर फायरिंग की है। बेकरी के मैनेजर ने कहा कि उसे ज्यादा जानकारी नहीं है। पुलिस पड़ताल में लगी है।

बेकरी पर फायरिंग की तो कांच से आर-पार निकली गोली।
बेकरी पर फायरिंग की तो कांच से आर-पार निकली गोली।

20 से ज्यादा ग्राहक, 40 का स्टाफ
फायरिंग के समय बेकरी में नीचे-ऊपर 40 का स्टाफ था। रेस्टोरेंट में 20 से अधिक लोग खाना खा रहे थे। कुछ अन्य लोग भी आसपास थे। तभी अचानक नीचे का कांच टूटा। पहले तो मैनेजर को लगा कांच अचानक ही टूट गया। बाद में बदमाशों पर नजर पड़ी। उनको पिस्टल लोड करते देखा। इसके बाद ताबड़तोड़ फायर किए। ग्राहक खाना छोड़ कर छुप गए।

फायरिंग के बाद मौके पर पुलिस।
फायरिंग के बाद मौके पर पुलिस।

शीशे चकनाचूर हो गए
पहले तो बेकरी के बाहर के शीशे पर गोली मारी। फिर अंदर जाकर सभी काउंटर पर गोली चलाई। पूरी बेकरी में कांच ही कांच बिखर गया। इस दौरान बदमाश गोली पर गोली चलाते गए। दुकान के किसी कर्मचारी या मैनेजर से कोई बातचीत नहीं की।

सीसीटीवी में दिख रहे बदमाश।
सीसीटीवी में दिख रहे बदमाश।

आसपास दहशत फैला गए
बदमाशों के ताबड़तोड़ गोलियां चलाने से भिवाड़ी में दहशत का माहौल है। इससे कुछ दिन पहले भिवाड़ी कस्बे में कबाड़ी के यहां कुछ बदमाश फायरिंग करके भागे थे। सोमवार को एक बार फिर फायरिंग की वारदात सामने आई है।

फायरिंग के दौरान खाना बीच में ही छोड़कर भागे ग्राहक।
फायरिंग के दौरान खाना बीच में ही छोड़कर भागे ग्राहक।

एसपी राममूर्ति जोशी मौके पर

उधर, भिवाड़ी पुलिस एसपी राममूर्ति जोशी का कहना है कि पांच बदमाश कार में आए हैं। यहां फायरिंग की है। किसी को चोट नहीं लगी है। पुलिस बेकरी के मालिक से पूछताछ कर रही है। कोशिश है कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जोधपुरी मिष्ठान भण्डार को 5 लाख की पर्ची दे गए थे
करीब तीन महीने पहले इसके बगल में जोधपुरी मिष्ठान भण्डार पर भी फायरिंग की थी। दुकानदार को 5 लाख रुपए की पर्ची थमा गए थे। ये बदमाश अवैध वसूली करने वाले हो सकते हैं।

खबरें और भी हैं...