पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:मत्स्य थिएटर फेस्टिवल में ‘किसी और का सपना’ नाटक का मंचन

अलवर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रंग संस्कार थिएटर ग्रुप एवं केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय की ओर से निर्वाणवन फाउंडेशन, हाजीपुर डढ़ीकर में आयोजित 10 दिवसीय मत्स्य थिएटर फेस्टिवल में साेमवार काे किसी और का सपना नाटक का मंचन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि वरिष्ठ रंगकर्मी दिनेश भार्गव ने दीप प्रज्वलित कर की। नंद किशोर आचार्य द्वारा लिखित और संदीप शर्मा द्वारा निर्देशित इस नाटक में शहर के कलाकाराें ने प्रस्तुति दी।

हास्य-व्यंग्य के इस नाटक ने दर्शकों को खूब हंसाया। रंग संस्कार थिएटर ग्रुप की स्टेज प्रभारी यामिनी शर्मा ने बताया कि मंगलवार काे शाम 6 बजे रेवाड़ी के कलाकारों द्वारा साइकिल का दाह संस्कार नाटक का मंचन किया जाएगा। किसी और का सपना नाटक में मोहित सैनी, गौरव, गुरुदत्त, वंशक और आदर्श ने अभिनय किया। प्रकाश व्यवस्था डॉ.देशराज मीणा ने संभाली। मेकअप मानसी ने किया व संगीत राहुल शर्मा का था। मंच व्यवस्था रितिक चेलानी ने की व वेशभूषा का जिम्मा मनीषा नावरियां ने संभाला। संचालन हितेश जैमन ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें