शादी का झांसा देकर रेप:साेशल मीडिया दोस्त ने शादी का झांसा दे बुलाया, एक साल तक किया दुष्कर्म

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूपी निवासी पीड़िता ने रामगढ़ के दाे युवकाें के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई

उत्तरप्रदेश के महाेबा जिले की रहने वाली 25 वर्षीय युवती काे साेशल मीडिया पर दाेस्ती कर शादी का झांसा देकर अलवर बुलाया गया। यहां किराए के कमरे और हाेटल में एक साल के दाैरान कई बार दुष्कर्म किया। इस संबंध में पीड़ित युवती ने महिला थाने में दाे युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि पीड़ित युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी कमल पुत्र बाबू लाल चौधरी निवासी गोविंदगढ़ माेड रामगढ़ से जान पहचान हाे गई। दाेनाें माेबाइल पर चेट के साथ नेटकाॅलिंग के जरिए बात करते थे।

कमल ने अपनी चिकनी चुपड़ी बाताें में फंसा लिया और शादी करने की इच्छा जताई। कमल ने 19 फरवरी 2020 काे उसे शादी का झांसा देकर अलवर बुलाया और बुध विहार में उसे किराए का कमरा दिलाया। वह उसे खाना खिलाने के बहाने राॅयल टच हाेटल में लेकर गया। हाेटल में उसने पहले से कमरा बुक करवाया हुआ था।

हाेटल के कमरे में कमल ने उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखा कि उसने परिजनों काे इस संबंध में बताना चाहा, लेकिन आराेपी उसे वीडियो वायरल की धमकी देकर बार-बार उसी हाेटल में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा।

वह गर्भवती हाे गई, ताे आराेपी ने उसका गर्भपात करवाया दिया। इसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 16 दिसंबर 2020 काे कमल व उसका साथी मनीष पुत्र मांगीलाल मेहरा निवासी रामगढ़ शराब के नशे में उसके बुध विहार स्थित कमरे पर आए। इस दाैरान दाेनाें ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद 3 फरवरी 2021 काे कमल वीडियो वायरल की धमकी देकर उसे फिर उसी हाेटल में ले गया और दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...