पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:भूख हड़ताल पर बैठे रहे स्टेशन मास्टर

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन की तरफ से सभी मंडल कार्यालय डीआरएम ऑफिस में आसमा की तरफ से भूख हड़ताल की गई। रामगढ़ स्टेशन पर भूख हड़ताल पर बैठे स्टेशन मास्टर राधेश्याम मीना ने बताया कि विभाग हम लोगों से नाइट ड्यूटी कराता है, लेकिन नाइट अलाउंस नहीं देता। गुरुवार को नाइट ड्यूटी भत्ते के बारे में एक ज्ञापन शांतिपूर्ण ढंग से हमने दिया है।

जिसमें रेल प्रशासन व रेलवे मूवमेंट पर कोई व्यवधान नहीं पड़ा। शांतिपूर्ण ढंग से हमारी पूरी टीम, मंडल कार्यकारिणी ने डिवीजन पर रोड साइड के स्टेशन जैसे अलवर-मथुरा सेक्शन स्टेशन सहित पूरी डिविजन के सभी सेक्शन ने अपने-अपने डिविजन पर बिना रेलवे कार्यों में बाधा पहुंचाए ऑफ ड्यूटी छुट्टी लेकर अपना प्रदर्शन किया।

सुबह 9 बजे से 3 बजे तक हमने भूख हड़ताल की है। डीआरएम ने हमारी मांग को लेकर रेलवे बोर्ड को भेज दिया है। इस दौरान अधीक्षक स्टेशन मास्टर राधेश्याम मीणा, जूनियर स्टेशन मास्टर आरके मीणा व स्टेशन मास्टर नवीन यादव मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें