दिल्ली ड्यूटी पहुंचते ही जवान को गोली लगी:हाईकोर्ट में ड्यूटी के दौरान खुद की सर्विस रिवाल्वर से घटना, 8 साल पहले लगी थी नौकरी

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांस्टेबल टिंकू। - Dainik Bhaskar
कांस्टेबल टिंकू।

दिल्ली हाईकोर्ट में गेट नम्बर तीन पर ड्यूटी के दौरान आरएसी बटालियन के जवान अलवर के बीबीरानी के नया गांव निवासी टिंकू कुमार को खुद की सर्विस रिवाल्वर से गोली लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। टिंकू एक दिन पहले ही छुट्टी पूरी कर गांव से दिल्ली गया था। बुधवार को दिल्ली पहुंचने के बाद सुबह ड्यूटी के समय सर्विस रिवाल्वर से खुद ने गोली मार सुसाइड यागलती से लगी है। यह जां का विषय है। पुलिस ने शव पोस्टामर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि टिंकू कुमार पुत्र सुखदेव यादव की 12 साल पहले शादी हुई थी। जिसके एक 8 साल की बेटी व 3 साल का बेटा है। सर्विस को 8 साल हो चुके हैं। टिंकू कुछ दिन गांव में ही था। छुट्टी पूरी होने के बाद वापस दिल्ली लौट गया। लेकिन बुधवार सुबह उसने खुद को रिवाल्वर से गोली मार ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस मामले की जांच में लगी है। प्रारंभिक तौर पर घरेलू कलह की संभावना भी जताई जा रही है। लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। यह सूचना मिलने के बाद गांव में भी सनसनी फैल गई। ग्रामीणों का कहना है कि टिंकू इतना कमजोर तो नहीं था। उसने खुद को गोली कैसे मार ली।

फोटो व कंटेंट: रविंद्र यादव, बीबीरानी

खबरें और भी हैं...