पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:प्लाईवुड व्यापारी के ऑफिस व दो गोदामों पर सर्वे की कार्रवाई

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाणिज्य कर विभाग की अलवर टीम ने सोमवार को बिजलीघर चौराहा स्थित एक प्लाईवुड व्यापारी के ऑफिस सहित दाे गोदाम पर सर्वे की कारवाई की है। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 12 बजे बिक्री कर विभाग की तीन टीमें एक साथ इस व्यापारी के सभी ठिकानों पर पहुंची और वहां मौजूद स्टॉक का मिलान किया।

बिजलीघर चौराहा स्थित नेपाल टिंबर नामक फर्म के संचालक संदीप गोयल ने बताया कि देर रात 12 बजे विभाग के अधिकारी कारवाई समाप्त कर चले गए। सहायक आयुक्त आरपी बैरवा के नेतृत्व में एसीटीईओ अजय खींची औऱ मुकेश गाैड़ आदि इस कारवाई में शामिल रहे। विभागीय सूत्रों के अनुसार कारवाई के विवरण के बारे में मंगलवार तक कोई निर्णय हो पाएगा, जिसमें जानकारी मिलेगी कि सर्वे में क्या गड़बड़ियां सामने आई हैं। बिक्री कर विभाग ने बिजलीघर चौराहा स्थित नेपाल टिंबर फर्म के ऑफिस, ऑफिस के पीछे स्थित गोदाम सहित प्लाईवुड बाजार स्थित एक अन्य गोदाम पर सर्वे की कार्रवाई की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें