पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालेटा पहुंचे सांसद:बाेले-दोषी अधिकारियों को निलंबित करे

मालाखेड़ा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद महंत बालकनाथ योगी ने बालेटा गांव में धर्मी जाेगी की हत्या के मामले में दोषी अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की है। शनिवार को मृतक के परिजनों को सांत्वना देने बालेटा पहुंचे सांसद ने कहा कि इस हत्याकांड के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी उतने ही जिम्मेदार हैं, जितने अन्य लोग।

ग्रामीण डीएसपी सपात खान की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए सांसद ने कहा कि धर्मी जोगी 2018 से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के पास न्याय के लिए भटक रहा था, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। इसी कारण अपराधी मंत्री के क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने में सफल हो गए।

पुलिस प्रशासन और अपराधियों की सांठगांठ के कारण आज जिले में अपराध चरम पर है। बालेटा जैसी घटनाओं में सरकार की उदासीनता झलक रही है। उन्होंने कहा कि 20 दिन में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को निलंबित नहीं किया गया तो आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।

सांसद ने कहा कि वे अपने निजी कोष से सहायता राशि प्रदान करेंगे। इसके बाद सांसद ने सामान्य चिकित्सालय धर्मी जोगी के घायल परिवारजनों से मुलाकात की तथा कलेक्टर से फोन पर वार्ता हॉस्पिटल में इलाज में हो रही अनियमितताओं की जानकारी दी।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका, राम किशन मेघवाल, आनंद बेनीवाल, जितेंद्र राठौर, गोवर्धन सिसोदिया, प्रमोद विजय सहित अनेक कार्यकर्ता माैजूद थे। इधर, प्रशिक्षु आईपीएस जेष्ठा मैत्रेयी रविवार को बालेटा धर्म चंद जोगी की हत्या के मामले की जांच के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंची और पीड़ितों के बयान लिए उनके साथ मालाखेड़ा थाना प्रभारी सज्जन कुमार सहित थाने का जाब्ता मौजूद था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें