पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अतिक्रमण और सोशल डिस्टेंसिंग भी तोड़ रहे:नगर परिषद ने बाजारों में समझाइश की, ढाबों पर पहुंच चालान बनाए

अलवर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैण्ड के पास ढाबे पर परिष� - Dainik Bhaskar
बस स्टैण्ड के पास ढाबे पर परिष�

बाजार अनलॉक हुए चार दिन ही हुए हैं और बाजारों में अतिक्रमण होने लग गए। ढाबों पर सोशल डिस्टेंसिंग टूटने लगी है। जिसे देख शुक्रवार को नगर परिषद की टीम ने बाजारों का मुआयना किया। बस स्टैण्ड के सामने तीन ढाबों पर 1-1 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं तिलक मार्केट सहित आसपास के बाजारों में दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं करने के लिए चेताया गया।

अधिकारी बोले अतिक्रमण मिला तो जुर्माना लगेगा
नगर परिषद के आयुक्त सोहन सिंह नरूका ने बताया कि तिलक मार्केट में दुकानों के आगे अस्थाई अतिक्रमण अधिक होने की शिकायत मिली है। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची। वहां दुकानदारों को समझाया गया कि अतिक्रमण नहीं करें। आगे ऐसा मिला तो सामान जब्त करने के अलावा जुर्माना लगाने की कार्रवाई भी की जाएगी। यही मैसेज आसपास के दुकानदारों को दिया है।

बस स्टैण्ड के सामने ढाबों पर जुर्माना
बस स्टैण्ड के सामने महावीर ढ़ाबा, हनुमान पवित्र ढाबा व बाबा का पराठा पर जुर्माना लगाया गया। यहां ग्राहकों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग नहीं मिली। इसके अलावा भी गाइडलाइन का उल्लंघन मिलने पर एक-एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। इस दौरान नगर परिषद के सहायक अभियंता दिनेश चंद व अतिक्रमण निरोधक शाखा के सह प्रभारी उदय सिंह चौधरी ने दुकानदारों को चेताया कि आगे से गाइडलाइन का उल्लंघन मिला तो दुकानें सील की जा सकती हैं।

खबरें और भी हैं...