पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • The Container Of Nagaland Number Touched The Power Line, Due To Which The Carton Filled In It Caught Fire, The Goods And The Tires Of The Truck Were Burnt.

करंट से कंटेनर में आग, पूरा माल राख:गलत रास्ते पर आया कंटेनर वापस पीछे जाते हुए बिजली की लाइन से छू गया, अंदर भरे कागज के कार्टन धूं-धूं कर जलने लगे; पूरा माल हुआ राख

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग के कारण ट्रक के चारो तरफ धुंआ हो गया। - Dainik Bhaskar
आग के कारण ट्रक के चारो तरफ धुंआ हो गया।

अलवर शहर के लक्ष्मी नगर में बुधवार सुबह बिजली की लाइन को छूने से माल से भरे एक कंटेनर में आग लग गई। माल करीब-करीब पूरा जल गया। कंटेनर वाहन के टायर भी जल गए। दमकल वाहन समय पर पहुंचने से ट्रक को पूरी तरह जलने से बचा लिया गया। ड्राइवर इब्राहिम बच गया।

फायर ब्रिगेड के अधिकारी अमित मीणा ने बताया कि नागालैंड नम्बर का कंटेनर गलती से शहर के लक्ष्मी नगर में आ गया। जबकि उसे बाबूलाल ऑयल एण्ड एडिबल फैक्ट्री में जाना था। लक्ष्मी नगर से ट्रक चालक वाहन को बैक ले रहा था। यहां ऊपर बिजली के तार थे। जो कंटेनर को छू गए। जिसके कारण करंट से कंटेनर में आग लगी। आग से पूरा माल राख हो गया। कंटेनj में कागज से बने काॅर्टन थे। आग से वाहन के टायर भी जल गए। लेकिन समय रहते आग बुझाने वाली टीम पहुंच गई। जिससे पूरे कंटेनर को जलने से बचा लिया गया।

आग बुझाने में लगी टीम।
आग बुझाने में लगी टीम।

दो वाहन नगर परिषद, एक दमकल सिविल डिफेंस
आग की सूचना मिलती ही सुबह करीब 9 बजे ही दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए। दो वाहन नगर परिषद से तो तीसरी दमकल सिविल डिफेंस से पहुंची। तीनों ने मिलकर आग को बुझाया। कंटेनर में देर तक धुआं निकलता रहा। इस कारण आग बुझाने में काफी अधिक समय लगा।

कॉलोनी के लोगों ने सूचना दी
कंटेनर में आगे लगने के बाद लक्ष्मी नगर के लोगों ने अग्निशमन केंद्र को सूचना दी। इसके बाद अमित मीणा टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया कि बिजली के तार काफी नीचे लटके हैं। जिसे छूने से आग लगी है।

खबरें और भी हैं...