पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • The Death Of An 18 year old Boy, The Hand Of A 12 year old Boy Was Broken, After Hitting The Car, Only The People Of The Car Went Ahead After Giving Information About The Deceased.

सेना की तैयारी में जुटे युवक को मारी टक्कर:18 साल के युवक की मौत, 12 साल के बालक का हाथ टूटा; टक्कर मारने के बाद कार वाले ही मृतक की सूचना देकर आगे निकल गए

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पड़ा शव। - Dainik Bhaskar
सड़क पर पड़ा शव।

सेना की दौड़ का अभ्यास कर रहे युवक को भिवाड़ी में कोठी की ढाणी से खेड़ी के बीच में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे 18 साल के युवक की मौत हो गई। वहीं, 12 साल के बालक का हाथ टूट गया। घटना रविवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है। इसके बाद ग्रामीणों ने रोष जताया।

भिवाड़ी में कोठी की ढाणी से खेड़ी के बीच में सारेकला गांव के निवासी 18 साल के साबिर सहित करीब पांच जने रोड पर दौड़ का अभ्यास कर रहे थे। करीब साढ़े पांच बजे पीछे से आ रही एक कार ने साबिर को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसी दुर्घटना में नूंह हरियाणा के सूडाका गांव निवासी 12 साल के बालक साहिब पुत्र आशु का हाथ टूट गया।

युवक की मौत के बाद अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़।
युवक की मौत के बाद अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़।

गोवंश का पीछा करने की सूचना
आसपास के लोगों ने बताया कि एक बोलेरो कार गोवंश से भरे वाहन का पीछे लगी थी। उसी से रोड पर दौड़ रहे युवक को टक्कर लगी। जो टक्कर के बाद कार लेकर फरार हो गए। हालांकि आगे चलकर कार बैठे युवकों ने ही ग्रामीणों को यह सूचना दी कि एक युवक रोड पर पड़ा है। बाद में ग्रामीण वहां पहुंचे। फिर पुलिस के आने के बाद मृतक को अस्पताल लेकर आया गया। हालांकि मृतक के परिजनों ने बताया कि गोवंश से भरे वाहन का पीछा करने की पुष्टि नहीं है। लेकिन यह जरूर है कि बोलेरो कार से टक्कर लगी है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद जांच की जाएगी। कार के नम्बर का पता लगाया गया है। उसके आधार पर जल्दी घटना का खुलासा हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...