हौंसला अफजाई:चालक बोला-साहब, बहन की शादी है, अगर अब गया तो खुद को माफ नहीं कर पाऊंगा

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिवाडी. आइनॉक्स कंपनी के प्लांट पर ऑक्सीजन टैंकर चालकों के साथ एसपी जोशी एवं उद्यमी। - Dainik Bhaskar
भिवाडी. आइनॉक्स कंपनी के प्लांट पर ऑक्सीजन टैंकर चालकों के साथ एसपी जोशी एवं उद्यमी।

लगातार ऑक्सीजन सप्लाई में जुटे 30 टैंकर चालकों की हौंसला अफजाई के लिए बुधवार को एसपी राममूर्ति जोशी खुद आइनोक्स के प्लांट पर पहुंचे। एसपी जोशी वहां मौजूद सभी टैंकर चालकों से मिले और कुशलक्षेम पहुंची। इनमें से बिहार निवासी चालक रोशनलाल ने कहा साहब 30 अप्रैल को बहन की शादी है।

दो माह से घर नहीं गया। सोचा था कि एक साथ चला जाऊंगा। लेकिन पिछले एक माह से जिस तरह से देश में संकट बन आया है। ऐसे में कैसे घर जाऊं। लोग ऑक्सीजन के बिना दम तोड़ रहे हैं। अब अगर चला गया तो कभी खुद को माफ नहीं कर पाऊंगा।

एसपी ने सभी टैंकर चालको को रियल हीरो कहा। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से टैंकर चालक बिना रुके काम कर रहे हैं। प्रतिदिन 120 केएल ऑक्सीजन अपनी नियत जगह पर ऑक्सीजन पहुंचा रहे हैं। यह मुश्किल काम है।

वहां मौजूद लघु उद्योग भारती की ओर से सभी टैंकर चालकों को टी शर्ट दी गई। वहीं ओकेप चेचिस और सेंट गोबेन ने इन सभी 30 चालकों के प्रतिदिन के भोजन का जिम्मा उठाया। इस अवसर पर लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष प्रवीण लांबा, सचिव जेएन सौंधी, सत्येंद्र चौहान, राम प्रकाश, हरीराम शर्मा, मुकेश शर्मा, विजयपाल लोहिया, एएसपी अरुण माच्या, यूआईटी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार आदि थे।

खबरें और भी हैं...