पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामपुर में डॉक्टर से मारपीट:मरीज के परिजन बोले चिकित्सक से इंजेक्शन लगवाएंगे, डॉक्टर ने मना किया तो उसे पीट दिया

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ विक्रमादित्य। जिनके साथ मारपीट की गई। - Dainik Bhaskar
डॉ विक्रमादित्य। जिनके साथ मारपीट की गई।

जिले के बानसूर के रामपुर सीएचसी में सोमवार को तीन लोगों ने डॉ. विक्रमादित्य से मारपीट कर दी। इसके बाद सीएचसी के चिकित्सकों ने हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आराेपियों को 24 घण्टे में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

पुलिस ने बताया कि सीएचसी रामपुर में सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन जने अस्पताल में डॉ विक्रमादित्य के पास आए। यहां इंजेक्शन लगाने को लेकर उनकी बातचीत हुई। इसी बीच एक जने से मारपीट शुरू कर दी। दूसरे व्यक्ति ने डॉक्टर के हाथ में कोई नुकीली चीज भी घुसा दी। इससे वे घायल हो गए, जबकि चिकित्सक का कहना है कि लात-घूसे भी मारे हैं। इसके कारण डॉक्टर के शरीर पर चोट के निशान भी आए हैं।

मारपीट के डॉक्टर के इतने खून आए कि साथी स्टाफ सदस्य की शर्ट की खून से सन गई।
मारपीट के डॉक्टर के इतने खून आए कि साथी स्टाफ सदस्य की शर्ट की खून से सन गई।

हड़ताल की चेतावनी दी
बानसूर सीएचसी में घटना होने के बाद बानसूर के चिकित्सकों ने भी हड़ताल की चेतावनी दी है। चिकित्सकों का कहना है कि अस्पताल में आकर मारपीट बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो प्रदेश भर के चिकित्सक हड़ताल पर जा सकते हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची
घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है। इसके बाद चिकित्सकों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बलवीर सैनी पुत्र फूलचंद सैनी, दीपक सैनी पुत्र बलवीर सैनी, मुकेश सैनी पुत्र लक्ष्मण सैनी निवासी राऊवाला की ढाणी ने आकर मारपीट की है। जिनके पास धारदार हथियार भी थे। चिकित्सक के दांए हाथ में गहरी चोट भी लगी है। काफी खून भी बहे हैं। पुलिस ने आराेपियों की गिरफ्तारी भी की है।

इंजेक्शन लगाने को लेकर झगड़ा

जानकारी के अनुसार मरीज के साथ आए लोगों ने चिकित्सकों से इंजेक्शन लगाने का दबाव बनाया। जबकि चिकित्सक ने कहा कि नर्सिंग स्टाफ इंजेक्शन लगाएगा। इसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। इसके बाद झगड़ा हुआ और चिकित्सक के साथ मारपीट कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें