पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • The Family Will Meet The Chief Minister Today, Former MLA Ahuja Handed Over A Check Of 51 Thousand To The Daughter Of The Deceased.

इंजीनियर की माैत के मामले में धरना जारी:परिजन आज मुख्यमंत्री से मिलेंगे, पूर्व विधायक आहूजा ने मृतक की बेटी को 51 हजार का चेक साैंपा

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक इंजीनियर की बेटी अनवी काे सहायता का चेक देते ज्ञानदेव आहूजा। - Dainik Bhaskar
मृतक इंजीनियर की बेटी अनवी काे सहायता का चेक देते ज्ञानदेव आहूजा।

सरकारी सिस्टम की खामी से मृत इंजीनियर राहुल शर्मा की माैत के जिम्मेदारों पर कार्रवाई व न्याय की मांग लेकर परिजनों का बुधवार काे 16वें दिन भी कंपनी बाग में शहीद स्मारक के बाहर धरना जारी रहा। राहुल की 3 साल की बेटी अनवी काे आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा आगे आए हैं।

उन्हाेंने धरनास्थल पहुंचकर अनवी काे 51 हजार रुपए का चेक साैंपा और परिवार से इस बच्ची के नाम इस रकम की एफडी कराने का आग्रह किया। मृतक इंजीनियर के पिता ओमप्रकाश शर्मा व चाचा मनाेज शर्मा ने आहूजा का आभार जताते हुए कहा कि हम पैसे के लिए धरने पर नहीं बैठे हैं।

हम राहुल की माैत के जिम्मेदारों पर कार्रवाई और न्याय की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत से मिलने के लिए समय मांगा है। हम गुरुवार काे मुख्यमंत्री से जयपुर जाकर मिलेंगे और उनसे न्याय दिलाने की मांग करेंगे। साथ ही पूर्व विधायक आहूजा की ओर से अनवी काे दिया 51 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री काे साैंपकर सीएम राहत काेष में जमा कराएंगे।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की जांच में राहुल की माैत काे हत्या माना गया था लेकिन प्रशासन ने अभी तक ना ताे जांच रिपोर्ट जारी की और ना ही कोई कार्रवाई की है। इसलिए परिवार 22 जून से धरने पर बैठा है। धरना देने वालाें में मृतक के पिता ओमप्रकाश शर्मा, मृतक की पत्नी नूतन शर्मा व बेटी अनवी के अलावा विशाल शर्मा, मनाेज शर्मा, गिरीश दीक्षित अादि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...