पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान के कमालपुर में करंट से मौत:ड्रम के नीचे से जा रहे तार में आया करंट, छूने से बिहार के गोपालगंज निवासी मजदूर की मौत

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टपूकड़ा सीएचसी में मजदूर का शव। - Dainik Bhaskar
टपूकड़ा सीएचसी में मजदूर का शव।

तिजारा के निकट औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा के कमालपुर में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई। पता चला कि रात के समय फैक्ट्री के कुछ मजदूर काम कर रहे थे। एक लोहे के ड्रम के नीचे से करंट का तार जा रहा था। इस तार में कहीं कट लगा हुआ है। ड्रम को छूने पर उसमें करंट आ गया। मजदूर ड्रम पर बैठने लगा तो करंट की चपेट में आ गया। इससे रामबालक पुत्र गौरीशंकर निवासी गोपालगंज बिहार उम्र 40 साल की मौत हाे गई।

लापरवाही में गई जान
पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है। ठेकेदार का मजदूर फैक्ट्री के काम कर रहा था। आवश्यक उपकरण नहीं होने व लापरवाही के कारण मजदूर की जान गई है। इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।

रात भर शव मॉर्चरी
रात भर मजदूर का नजदीक की सीएचसी टूपकड़ा की मॉर्चरी में रखा गया। मजदूर के परिजनों को रात को ही सूचना दे दी गई। उनके आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें