• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • The SP Said On The Basis Of The Report Of The Expert Panel: Facts Like Rape Are Not Revealed, The Rest Of The Investigation Is Going On.

अलवर SP का दावा- मूकबधिर नाबालिग से रेप नहीं:एक्सपर्ट पैनल ने कहा- प्राइवेट पार्ट्स में इंजरी है, रेप होने जैसे फैक्ट्स नहीं

अलवर4 महीने पहले

अलवर के तिजारा फाटक पुलिया पर लहुलूहान मिली नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है। SP तेजस्विनी गौतम ने रेप से इनकार किया है। शुक्रवार देर शाम को SP ने जेके लॉन अस्पताल जयपुर के एक्सपर्ट पैनल के आधार पर दावा किया कि बालिका से रेप नहीं हुआ। लहूलुहान कैसे हुई, इस पर जांच जारी है। कोई नया तथ्य सामने आएगा, तब आगे बताया जाएगा।

एसपी ने कहा, मेडिकल एक्सपर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, बालिका के प्राइवेट पार्ट्स में इंजरी है। रेप होने जैसे फैक्ट्स सामने नहीं आए हैं। ऐसा मेडिकल एक्सपर्ट, फोरेंसिक एक्सपर्ट, टेक्निकल फैक्ट्स के आधार पर बताया गया है। मेडिकल टीम ने बालिका के प्राइवेट पार्ट्स की इंजरी के बारे में भी बताया गया है। उसी आधार पर यह कहा जा रहा है कि रेप जैसे फैक्ट नहीं हैं। आगे हम जांच कर रहे हैं कि पुलिया पर बालिका के साथ किस तरह की घटना हुई है। जैसे ही कोई नया फैक्ट सामने आएगा, बताया जाएगा। अब तक की रिपोर्ट के अनुसार, बालिका से किसी तरह के सेक्सुअल असॉल्ट सामने नहीं आया। जैसे ही हमारे पास नए एविडेंस आते हैं, उस हिसाब से हम आगे के नतीजे पर पहुंचेंगे।

सब जगहों पर बालिका अकेली
SP ने कहा, बच्ची सीसीटीवी में अकेले नजर आ रही है। सब जगहों पर पैदल नजर दिखी है। कहीं कोई घटना होने जैसा नहीं लगा। गांव से शहर में ऑटो से आई। ऑटो को ट्रेस किया गया। चालक से पूछताछ की। ऑटो के सैंपल लिए गए। वहां भी बालिका से सैक्सुअल असॉल्ट जैसा कुछ सामने नहीं आया। शहर में आने के बाद बालिका अलग-अलग जगहों पर अकेली नजर आती रही है। पुलिस ने बस स्टैंड से तिजारा पुलिया चढ़ने तक की ज्यादातर फुटेज देखी है।

11 जनवरी को पुलिया पर दिख रही
SP ने बताया कि 11 जनवरी की शाम करीब 7: 31 बजे बालिका पुलिया पर चढ़ती नजर आ रही है। उसके साथ कोई संदिग्ध नजर नहीं आ रहा है, लेकिन 10 मिनट बाद बालिका लहूलुहान मिली। अब हमारी जांच इन्हीं 10 से 15 मिनट पर केंद्रित है। आखिर उन 10 मिनट में बालिका के साथ क्या हुआ है। इस पर जांच जारी है। उस समय पुल पर से निकले वाहनों की जांच कर रहे हैं।

300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले
पुलिस ने तीन दिन में 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। SP ने कहा- नाबालिग के कपड़ों के मामले में जांच कर रहे हैं। अभी तक मेडिकल व टेक्निकल रिपोर्ट को सामने रखा है। डॉक्टर की ओपिनियन यह है कि सेक्सुअल ऑर्गन इंटैक्ट हैं। हम सारे एंगल पर जांच कर रहे हैं।

मूकबधिर के गैंगरेप से 15 मिनट पहले का VIDEO:भास्कर ने 3 दिन इंवेस्टिगेशन कर जुटाए सबूत, पुलिस आरोपियों की संख्या भी पता नहीं कर पाई