• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • The Thief Was Arrested After Two three Incidents In Harsana, Laxmangarh, Entered The Houses At Night, Crossed The Money From The Pocket Of Paint

रात को हैंगर पर टंगी पेंट-कुर्ते से रकम पार:​​​​​​​लक्ष्मणगढ़ के हरसाना में दो-तीन वारदात के बाद चोर को गिरफ्तार किया, रात को घरों में घुसता, पेंट की जेब से पैसे पार कर ले जाता

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोर इरशाद। - Dainik Bhaskar
चोर इरशाद।

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ के हरसाना में रात को घरों में घुसकर पेंट-कुर्ते की जेब से पैसे चोरी कर ले जाने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोर भी हरसाना का रहने वाला है। जो रात को घरों में घुसता और कमरे में टंगे मिलते कपड़ों से पैसे चोरी कर ले जाता। एक रात जाग होने पर वह अपना मोबाइल व चप्पल छोड़ भागा। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया। इसके बाद गांव के लोगों ने राहत की सांस ली है।

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि 10 अगस्त को मनोज पुत्र शिवचरण ने मामला दर्ज कराया कि उसके घर में रात को चोर घुस आया। सब गहरी नींद में थे। जब चोर हैंगर पर टंगी पेंट से 950 रुपए पार कर ले गया। वहीं पर एक थैले में 9 हजार 50 रुपए अलग से रखे थे। वो भी ले गया। इसके अगले दिन ही 11 अगस्त को अरुण सोनी ने मुकदमा दर्ज कराया किया उनके घर में रात्रि को चोर घुस आए तो पेंट व कुर्ते की जेब में रखे करीब 11 हजार रुपए पार कर ले गए। पूरे गांव में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी थी। लेकिन चोर का पता नहीं लग पाया।

फिर अगले ही दिन चोर मोबाइल छोड़ भागा
इसके अगले ही दिन चोर राधेश्याम के घर में घुसा। लेकिन परिवार के लोग जाग गए। इसके बाद चोर अपना मोबाइल व चप्पल ही छोड़ कर भाग गया। मोबाइल के आधार पर पुलिस ने पता लगाया कि इरशाद पुत्र हनीफ निवासी हरसाना गांव से गायब है। फिर वह 10 सितम्बर को वापस गांव आया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्त में लिया। सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया।

खबरें और भी हैं...