पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

24 घंटे बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं:छेड़खानी करते युवकों को युवतियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अलवर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वायरल वीडियो में युवक व युवती के बीच हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar
वायरल वीडियो में युवक व युवती के बीच हुई मारपीट।
  • बानसूर के हमीरपुर की घटना का वीडियो वायरल,
  • पुलिस अभी जांच की बात कह रही

गांव हमीरपुर में युवतियों को छेड़ना एक युवक को भारी पड़ गया। मनचले की युवतियों ने जमकर धुनाई कर डाली। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवतियां 2 युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटती नजर आ रही हैं। मामले में एक युवती ने बानसूर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन जहां बेटियों ने अपने मान-सम्मान के लिए हिम्मत दिखाई। वहां हरसौरा थाना पुलिस ने घटना के 24 घंटे बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

जांच के नाम पर टालमटोल करती रही। घटना के संबंध में ग्राम हमीरपुर निवासी युवती भी मामला भी दर्ज करा चुकी है। इसमें बताया कि शनिवार शाम करीब 7 बजे परिवार की तीन-चार लड़कियों के साथ खेतों में काम कर रहीं थी। खेत के पास दीवार पर ग्राम हमीरपुर के दो लड़के दुलीचंद गुर्जर व तिलक बैंसला बैठे थे।

लड़के लगातार भद्दे इशारे और अश्लील हरकतें कर रहे थे। युवतियों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने पत्थर फेंके और मारपीट भी की। घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। उधर, युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले युवकों के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण चाहते हैं कि ऐसे युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कई दिन से परेशान कर रहे थे
दरअसल दोनों युवक कई दिनों से इन युवतियों को परेशान कर रहे थे। रोजाना की छेड़छाड़ से तंग युवतियों ने उन्हें टोका, लेकिन वह बदतमीजी व हाथापाई करने लगा। इस पर युवतियों का सब्र टूट गया। उन्होंने चप्पल-थप्पड़ों से दो युवकों की पिटाई कर दी। हमले से बौखलाए युवकों ने पहले तो दादागिरी दिखानी चाही, लेकिन युवतियां भारी पड़ी तो भागते हुए नजर आए।
^सोशल मीडिया मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। घटना में एक युवती के अंगुली में चोट लगी है। उसका मेडिकल करवाया है। आरोपियों को मिलते ही गिरफ्तार कर लेंगे। -मदनलाल रॉयल, डीएसपी बहरोड़

खबरें और भी हैं...