पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंदिर में पुजारी की चप्पलों से पिटाई:सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तो पंडित ने जहर खाया, भर्ती; आराेप- मंदिर पर कब्जा करना चाहती है महिला

अलवरएक महीने पहले
पुजारी को चप्पल मारती महिला।

अलवर शहर के कटीघाटी में मंदिर के पुजारी पं. प्रकाश की एक महिला ने चप्पलों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के अगले दिन शुक्रवार को पंडित ने जहर खा लिया। इसके बाद पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पंडित के बेटे योगेश ने पुलिस में शिकायत दी है कि प्रेम प्रकाश दीक्षित के साथ एक महिला सहित कुछ लोग मंदिर को हड़पना चाहते हैं। इन्होंने साजिश के तहत यह किया है। इसलिए यह वीडियो वायरल कर दिया। पैसे लेन-देन का मामला है तो कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी। उन्होंने मौका देखकर मेरे पिता के साथ मारपीट की है। सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

आपसी लेन-देन का विवाद
गुरुवार को कटीघाटी मंदिर में तीन-चार लोगों के साथ एक महिला मंदिर में पहुंची। पुजारी पर शराब पीकर अभद्रता करने के आरोप लगाए। इसके बाद चप्पल निकाल कर मंदिर में ही पुजारी की पिटाई कर दी। वहां खड़े लोग ही वीडियो बनाते रहे। महिला के अगल-बगल में खड़े एक व्यक्ति ने पुजारी को धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो खाल उतरवा दूंगा। मंदिर परिसर में काफी देर तक हंगामा किया गया।

अगले दिन पंडित ने जहर खाया
अगले दिन शुक्रवार को पंडित प्रकाश ने जहर खा लिया। परिवार के लोगों को पता लगा तो उसे अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लेकर आए। पुजारी के बेटे ने बताया कि पिता की तबीयत खराब है। जहर खाने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...