पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • There Was Also A Fear Of Traveling 160 Km With Gangster's Girlfriend, Then The Lawyer Left Jiah Directly At The Airport.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गर्लफ्रेंड को अब गैंगस्टर का खौफ:जयपुर तक के 160 किमी के सफर में पपला के गुर्गों का डर था, इसलिए वकील सीधे जयपुर ले गए; रातभर एयरपोर्ट पर ही पिता के साथ रुकी जिया

अलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगली सुनवाई 19 अप्रैल को अलवर की बहरोड़ कोर्ट में है

गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया सिकलगर बुधवार देर शाम की अलवर सेन्ट्रल जेल से रिहा हुई। गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड होने के कारण जिया के वकील ऐहतियातन उसे सीधे एयरपोर्ट लेकर गए। ताकि उसकी सुरक्षा को कोई खतरा नहीं हो। उन्होंने रास्ते में एक जगह रुककर चाय पी। रात भर जिया को जयपुर एयरपोर्ट पर ही रुकना पड़ा। अगले दिन गुरुवार सुबह जिया पिता के साथ फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गई। जिया मामले की अगली सुनवाई 19 अप्रैल को अलवर की बहरोड़ कोर्ट में है।

वकील ने कहा- गैंगस्टर होने से सावधानी जरूरी थी

जिया के वकील अंकित गर्ग ने बताया कि पपला की गर्लफ्रेंड होने के अलावा अपराध के बड़े मामले की वजह से सावधानी रखनी जरूरी थी। इसलिए हम जयपुर से बहरोड़ और बहरोड़ से अलवर जाते समय कहीं नहीं रुके। अलवर जेल से जिया को जयपुर लेकर आए। तब भी बीच रास्ते में कुछ मिनट के लिए रुके। एक जगह चाय पी। जिया व उसके पिता हमारी कार में थे। इसलिए उनकी सुरक्षा का जिम्मा भी हमारा हो गया था। अब बहरोड़ कोर्ट में ट्रायल चलेगा। अगली सुनवाई 19 अप्रैल को है।

जयपुर हाईकोर्ट में जिया के वकील अंकित गर्ग।
जयपुर हाईकोर्ट में जिया के वकील अंकित गर्ग।

कार में रोती रही जिया, कहा- मुझे फंसा लिया

वकील के साथ वापस लौटते समय भी जिया कार में रोती रही। उसने कहा कि पपला ने उसे फंसा लिया। वह उसे बिजनेसमैन समझती थी। मैं तलाकशुदा थी। मुझे लगा कि किसी युवक को यह पता होते हुए कि मैं तलाकशुदा हूं, फिर भी मुझे स्वीकार कर रहा है। उसका रहन-सहन भी बहुत साधारण था। उसकी अपराध की दुनिया की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई। इसलिए मैं फंसती चली गई।

आधार कार्ड बनवाने में मदद का आरोप

वकील अंकित ने बताया कि जिया पर पपला का आधार कार्ड बनवाने में मदद करने का आरोप है। उसके भी कोई सबूत नहीं है। जिया इससे इंकार भी कर चुकी है। इसी वजह से हाईकोर्ट से जिया को जमानत मिली है कि बिना कसूर किसी को कैसे अपराधी माना जा सकता है।

6 सितम्बर 2019 को जेल से भागा था गैंगस्टर

पपला गुर्जर को अलवर में बहरोड़ पुलिस ने 6 सितम्बर 2019 को पकड़ा था। पपला के पास करीब 32 लाख रुपए मिले थे। रात को पपला को बहरोड़ थाने के लॉकर में रखा था। अगले दिन सुबह पपला गुर्जर को उसके साथी बदमाश थाने आए। AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। लॉकअप का ताला तोड़ कर पपला को भगा ले गए थे। उसके बाद से हरियाणा व राजस्थान की पुलिस पपला की तलाश में घूम रही थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें