• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Thieves Took Away Equipment Worth Lakhs, Uprooting The Shutter Of The Shop, Incidents Of Theft Are Increasing In The City

लाखों रुपए के उपकरण चोरी:दुकान का शटर उखाड़ लाखों के उपकरण ले गए चोर, शहर में बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं

अलवर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने पुलिस प्रशासन से गश्त बढ़ाकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है। - Dainik Bhaskar
लोगों ने पुलिस प्रशासन से गश्त बढ़ाकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है।

कस्बे के सैनी सभा भवन के समीप एक डीजे की दुकान से गुुरुवार रात चोर लाखों रुपए के उपकरण चोरी कर ले गए। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची बहरोड़ थाना पुलिस ने पीड़ित व ग्रामीणों से जानकारी लेकर मौका मुआयना किया।

दुकानदार कृष्ण कुमार पुत्र रामजीलाल सैनी निवासी बर्डोद ने मामला दर्ज कराया कि शुक्रवार सुबह खेल मैदान में व्यायाम करने आने वाले युवाओं ने दुकान खुली होने की सूचना दी। मौके पर आकर देखा तो दुकान के अंदर से मशीनी उपकरण गायब मिले। जिसमें दो मशीन, दो सीआरपी, एक चैनल सैट, आठ लाइट, एक मिक्चर, दो डिवीडी, दो ब्लूटूथ सिस्टम सहित अन्य सामान गायब मिला। पुलिस सीसीटीवी खंगाल चोरों की तलाश में जुटी हुई है। बहरोड़ डीएसपी आनंद राव व थाना प्रभारी सुणीलाल मीणा ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। गौरतलब है कि कस्बा क्षेत्र में सर्द मौसम की दस्तक शुरू होते ही दर्जनों बाइक चोरी के मामले सामने आ चुके है।

एक माह पहले बर्डोद-शाहजहांपुर सड़क मार्ग पर घर के आगे खड़ी गाड़ी और एक सप्ताह पूर्व एक गाड़ी चोर चोरी कर ले गए। जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा। दो दिन पहले बस स्टैंड पर एक टैंट वाले की पिकअप गाड़ी ले जाने का प्रयास विफल रहा। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से चोरों को पकड़ने की मांग की है। कस्बे में हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापारियों व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से गश्त बढ़ाकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...