पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:तीन दिवसीय गुरुमुख सम्मेलन का आयाेजन इस बार हाेगा ऑनलाइन

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डाॅ. हरभजन सिंघ शाह साहब। - Dainik Bhaskar
डाॅ. हरभजन सिंघ शाह साहब।

इस बार 97वें गुरुमुख सम्मेलन का आयोजन ऑनलाइन किया जाएगा। यह सम्मेलन शहर की संगत की ओर से जिला प्रशासन के दिशा निर्देशों के अनुसार साधारण तरीके से हाेगा। सम्मेलन 15 से 17 फरवरी तक आयाेजित हाेगा। शाह साहब की संगत की ओर से बताया गया है कि गद्दी सति सावल शाहजी महाराज के गद्दीनशीन संतरेन डॉ. हरभजन सिंघ शाह ने वीडियाे जारी कर इस संबंध में सूचना जारी की है।

गुरुमुख सम्मेलन के प्रमुख कार्यक्रमाें का देश विदेश की संगत के लिए सीधा प्रसारण किया जाएगा। उन्हाेंने अलवर शहर से बाहर की गुरुसंगत से अपील की है कि वे अलवर नहीं आएं और ऑनलाइन कार्यक्रम से जुड़कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं।

शहर की संगत काे उन्हाेंने हिदायत दी है कि वह हालाताें काे ध्यान में रखते हुए शांति, आपसी सहयाेग, अनुशासन और प्रशासन द्वारा जारी की गई सावधानियाें का पालन करते हुए प्रेम व श्रद्धा से गुरुमुख सम्मेलन का आयाेजन करें। सम्मेलन में जरूरतमंदाें, अनाथालयाें और वृद्धाश्रमाें के लिए लंगर व कपड़ाें के वितरण की व्यवस्था नियमाें का पालन करते हुए की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें