पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छेड़छाड़ से परेशान युवतियों ने युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा:खेत में जाते समय रोज परेशान करते थे, विरोध किया तो करने लगे मारपीट; लड़कियों ने पत्थर उठा बोल दिया हमला

अलवर2 महीने पहले
हमीरपुर में रोड पर युवकों की युवतियों ने जमकर पिटाई कई।

अलवर जिले के बानसूर के हमीरपुर गांव में खेत में जाते समय छेड़छाड़ करने पर युवतियों ने ही कुछ युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामले में एक युवती ने बानसूर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को हिरासत में भी लिया है।

बानसूर पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को हमीरपुर गांव की सुनीता सहित तीन-चार युवती खेत में जा रहीं थीं। रास्ते में उसी गांव के कुछ युवकों ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। रोजाना की छेड़छाड़ से तंग आकर युवतियों ने हाथों में पत्थर लेकर उन पर हमला कर दिया। उनमें से एक युवक ने युवतियों के साथ भी मारपीट की है। इस मारपीट का वीडियो भी बनाया गया। जो पुलिस को सौंपा गया है। उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

युवक मारपीट करने लगा तो युवतियों ने पत्थर फेंके
आए दिन फब्तियां कसने से परेशान युवतियों ने युवक को विरोध किया। इसके बाद युवक ने मारपीट करना शुरू कर दिया। बाद में युवतियों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बीच-बचाव करने एक युवक भी आया। उसके साथ भी मारपीट की तो फिर मनचलों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। इसके बाद वे युवक मौके से भाग गए।

आसपास के गांवों में घटना की चर्चा
इस घटना की आसपास के गांवों में चर्चा है। युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले युवकों के प्रति गुस्सा भी है। ग्रामीण चाहते हैं कि ऐसे युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं नहीं हों।

खबरें और भी हैं...