पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई गाइडलाइन:आज बंद रहेंगी परचून की दुकानें, 1 दिन छाेड़ खुलेंगी; सप्ताह में 3 दिन खुलेंगी दुकानें, आदेश जारी

अलवर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर ने एक आदेश जारी करते हुए बाजार काे एक दिन छाेड़कर एक दिन खाेलने का आदेश दिया है। उपभोक्ताओं को उचित मूल्य पर दैनिक उपभोग की वस्तुओं की आपूर्ति आसानी से उपलब्ध कराने के लिए जिले में कार्यरत तेल मिल, आटा मिल, खाद्य पदार्थों से संबंधित थोक विक्रेता व खुदरा व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

बैठक में बनी सहमति के आधार पर कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने बताया कि सभी किराना, परचून थोक एवं खुदरा व्यापारी अपनी दुकान सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को सुबह 6 बजे से 11 बजे तक खुला रखेंगे। मंगलवार, गुरुवार, शनिवार एवं रविवार को बंद रखेंगे।

साथ ही फोन, व्हाट्सएप ग्रुप एवं ई-मेल से प्राप्त ऑर्डर पर होम डिलीवरी द्वारा अपने गोदाम से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति जारी रख सकेंगे। थोक एवं खुदरा व्यापारी अपने गोदामों पर आवश्यक वस्तुओं की लोडिंग, अनलोडिंग एवं पैकिंग कार्य की छूट रहेगी। व्यापारी खाद्य पदार्थों की विक्रय दर का बोर्ड बनाकर दुकान के बाहर अनिवार्य रूप से लगाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें