पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोक कलाकारों की कला का रंग बिखरेगा आज:​​​​​​​राजस्थान दिवस पर अलवर के महल चौक में सांस्कृतिक कार्यक्रम, म्यूजियम देखने पहुंचे पर्यटक व स्थानीय लोग

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संग्राहलय में पर्यटक। - Dainik Bhaskar
संग्राहलय में पर्यटक।

30 मार्च को राजस्थान दिवस पर प्रशासन की ओर से कलेक्ट्रेट स्थित महल चौक में शाम साढ़े सात बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इससे पहले पुलिस बैण्ड भी आकर्षण का केन्द्र रहेगा। पर्यटन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि समारोह में स्थानीय कलाकार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगे। कोरोना संक्रमण के दौर के कारण सभी क्षेत्रीय लोक कलाकारों को मंच मिलेगा। जो अपनी कला का प्रदर्शन कर अलवरवासियों का मनोरंजन करेंगे।

म्यूजियम में पहुंचे लोग
कलेक्ट्रेट स्थित संग्रहालय को भी राजस्थान दिवस पर नि:शुल्क प्रवेश दिया गया। सुबह से ही म्यूजियम में काफी पर्यटक भी आए। संग्रहालय प्रभारी ने बताया कि यहां आए पर्यटकों को तिलक लगाकर स्वागत किया गया। सुबह साढ़े नौ बजे के बाद से पर्यटक व स्थानीय लाेग संग्रहालय को देखने पहुंचे।
शाम को सांस्कृतिक लुत्फ
शाम को महल चौक में सांस्कृतिक लुत्फ उठाया जा सकेगा। स्थानीय कलाकार महल चौक में अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। इन सब जगहों पर कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें