एसपी ने की कार्रवाई:ट्रैफिक कांस्टेबल ने निजी अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ और 25 हजार चुराए, निलंबित

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रवि मेघवाल। - Dainik Bhaskar
रवि मेघवाल।
  • भर्ती बच्चे के साथ बेड पर लेटी थी महिला

दुष्कर्म व अपराधियाें से संबंध रखने के आराेपाें से घिरी अलवर पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा फिर सामने आया है। शहर में स्कीम एक स्थित एक निजी अस्पताल में अपने बच्चे का इलाज करवा रही एक महिला से ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने मंगलवार रात काे छेड़छाड़ की और उसके 25 हजार रुपए चाेरी कर लिए। रामगढ़ थाना इलाके की रहने वाली पीड़ित महिला ने बुधवार काे आराेपी ट्रैफिक कांस्टेबल रवि कुमार मेघवाल के खिलाफ इस संबंध में महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

एसपी तेजस्वनी गौतम ने मामले की गंभीरता काे देखते हुए आराेपी कांस्टेबल काे निलंबित कर दिया है। मामले की जांच काेतवाली के एएसआई अजय कुमार काे साैंपी गई है। आराेपी कांस्टेबल काे हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके बच्चे का डेंगू व बुखार का इलाज स्कीम-1 स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल के वार्ड में उसके पास वाले बैड पर दूसरा मरीज भर्ती है। 10 अक्टूबर काे उसके पास वाले बैड पर भर्ती मरीज का परिचित व्यक्ति उससे मिलने आया था। उससे उसका परिचय हाे गया। उस व्यक्ति ने खुद काे खुशखेड़ा का रहने वाला रवि कुमार पुत्र कृष्ण कुमार मेघवाल बताया। साथ ही बताया कि वह अलवर में ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल है।

मंगलवार रात काे भी ट्रैफिक कांस्टेबल रवि मेघवाल अस्पताल में अपने परिचित मरीज के अटेंडेंट के रूप में आया। रात करीब 12 बजे महिला अपने बच्चे के साथ बैड पर लेटी हुई थी, तभी कांस्टेबल रवि ने उससे छेड़छाड़ की। महिला ने विरोध किया ताे रवि भाग गया। इस दाैरान महिला का पर्स जमीन पर गिरा मिला और पर्स में रखे 25 हजार रुपए गायब थे। रिपोर्ट में कांस्टेबल रवि पर पैसे चाेरी करने का आराेप लगाया गया है।

बीमार कांस्टेबल का अटेंडेंट बनकर आया था अस्पताल

आराेपी ट्रैफिक कांस्टेबल रवि कुमार मेघवाल अलवर में पुलिस के आवासीय क्वार्टर में रहता है। उसका पड़ोसी साथी कांस्टेबल डेंगू हाेने के कारण इसी निजी अस्पताल में भर्ती है। कांस्टेबल रवि साथी कांस्टेबल की रात के समय देखभाल के लिए उसका अटेंडेंट बन अस्पताल आया था। वहां रात में माैका पा बीमार बच्चे के साथ लेटी महिला से वारदात की। बाद में भाग गया।

महिला से छेड़छाड़ के आराेपी ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल काे प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने पर निलंबित कर दिया है। पूछताछ के लिए उसे हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-तेजस्वनी गाैतम, एसपी, अलवर

खबरें और भी हैं...