पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो मासूमों की मौत:मां और दादी के पीछे ट्रैक पर पहुंची दो मासूम, मालगाड़ी से कटकर मौत, प्रशासन ने घर पर ही पोस्टमार्टम करवाया

अलवर/रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के समीप रेलवे ट्रैक पर पहुंची दो बच्चियों की सोमवार को मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। तीन वर्षीय सोफिया पुत्री रमजान व ढाई वर्षीय जोया पुत्री तालीम की मौत की खबर सुन परिवार सहित गांव सरहेटा में मातम छा गया। ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस के बाद रेलवे पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस व प्रशासन ने पीड़ित परिवार के घर पर ही मेडिकल बोर्ड से दोनों बच्चियों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। रमजान ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पत्नी रुबीना मेरी मां एमना को दिखाने के लिए रामगढ़ के लिए घर से निकली तो उसकी बेटी सोफिया व भाई तालीम की बेटी जोया साथ चलने की जिद करने लगी।

जिस पर रुबीना ने दोनों बेटियों को कुछ पैसे दिए और सास को लेकर घर से चली गई। इसके बाद दोनों बेटियां उनका पीछा करते हुए रेलवे ट्रैक पर चढ़ गई। जहां मथुरा की तरफ से अलवर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सोफिया की मां रुबीना व जोया की मां खैरूना आपस में बहने हैं, जो विलाप करते हुए घटनास्थल पर ही बेहोश हो गई। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से घर लाया गया।

घर से ट्रैक तीन सौ मीटर दूर : रामगढ़ 33 केवी जीएसएस के समीप रेलवे ट्रैक के दूसरी तरफ लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर सरहेटा गांव के कच्चे मार्ग पर पीड़ित परिवार का घर है। परिवार की महिलाओं सहित गांव के लोग अक्सर रेलवे ट्रैक को पार कर आते-जाते है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें