पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लावारिस मिले यूपी निवासी 8 साल के बच्चे काे परिजनों से मिलाया

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकर नगर काॅलाेनी में रविवार रात लावारिस हालत में मिले 8 साल के बालक को एनईबी थाना पुलिस ने परिजनों से मिलवाया है। यह बालक उत्तर प्रदेश के छाता जिले के नंगला थोक का रहने वाला है। यह बालक गांव से अलवर पहुंच गया था। 18 अक्टूबर की रात एएसआई सुरेश नापा काे गश्त के दाैरान अंबेडकर नगर में 8 साल का बालक घूमता हुआ मिला। नाम-पता पूछा तो पहले उसने कुछ नहीं बताया।

करीब 1 घंटे तक तसल्ली से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम तुषार पुत्र रुगन सिंह जाति जाट निवासी नंगला थोक छाता उत्तरप्रदेश बताया। इसके बाद पुलिस ने गूगल मैप के माध्यम से छाता सर्च किया जो उत्तरप्रदेश का जिला है। अलवर पुलिस ने छाता जिले के पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर नंगला थोक से लापता हुए बालक के बारे में जानकारी दी और बालक के घर पर जाकर पता करने के लिए कहा।

दाे घंटे बाद थाना छाता पुलिस ने बालक के परिजनों के मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए। एनईबी पुलिस ने रुगन सिंह से बात की और बच्चे के सकुशल हाेने की जानकारी दी। साेमवार काे परिजन एनईबी थाने पहुंचे और बालक काे अपने साथ ले गए। एसपी तेजस्वनी गाैतम ने बताया कि इससे पहले उत्तराखंड निवासी मानसिक रुप से कमजोर वृद्ध को उसके परिजनों से मिलवाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें