पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रामगढ़ :अलावड़ा में यूपी पुलिस की दबिश, फतेहपुर सीकरी से उखाड़ा गया एटीएम किया बरामद

अलवर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी फरार, खेत से बरामद हुआ एटीएम, एक संदिग्ध को ले गई पुलिस
Advertisement
Advertisement

उत्तरप्रदेश के आगरा क्षेत्र के फतेहपुर सीकरी में 24 जून को कुछ बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए थे। मंगलवार को उत्तरप्रदेश पुलिस की टीम ने अलावड़ा गांव में असलम पुत्र ईदू मेव के घर में दबिश दी। स्थानीय पुलिस की मदद से यूपी पुलिस की टीम ने असलम के घर की चारों तरफ से घेराबंदी की, फिर घर में दबिश देते हुए तलाशी अभियान चलाया।

हालांकि पुलिस को यहां कुछ खास सफलता नहीं मिली। आरोपी असलम भी फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने असलम के पिता ईदू मेव के जंगल में स्थित दूसरे घर व खेत में तलाशी ली। पुलिस ने खेत से फतेहपुर सीकरी से उखाड़ कर लाई गई एटीएम मशीन व अन्य सामान बरामद किया है। डीएसपी दक्षिण दीपक शर्मा ने बताया कि कार्रवाई के दौरान मुख्य आरोपी असलम फरार हो गया है।

खेत से बरामद एटीएम मशीन व अन्य सामान को यूपी पुलिस अपने साथ ले गई है। साथ ही यूपी पुलिस एक अन्य संदिग्ध आरोपी साहबदीन पुत्र मोज़िला को संदेह के आधार पर अपने साथ ले गई है। इधर, भारी संख्या में पुलिस फोर्स द्वारा आरोपी के घर के सभी मार्गों की घेराबंदी करने से गांव में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग पुलिस घेराबंदी से दूर खड़े हो गए।

कुछ ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी के घर में पिछले दो वर्ष से अचानक संपन्नता देखने को मिली है। घर में हर तरह की सुख-सुविधा से लेकर चौपहिया वाहन तक आ गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement