पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्टेट हाईवे से गांव तक सड़कें बदहाल:गहरे गड्ढों में वाहन पलट रहे, ततारपुर में 12 घंटे जाम, कोई सुध लेने वाला नहीं

अलवर/ततारपुर/खैरथल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खैरथल मार्ग पर रोडियों से भरा पलटा हुआ ट्रोला व कुशालवास में क्षतिग्रस्त रोड। - Dainik Bhaskar
खैरथल मार्ग पर रोडियों से भरा पलटा हुआ ट्रोला व कुशालवास में क्षतिग्रस्त रोड।

शनिवार रात 8 बजे ततारपुर चौराहा से खैरथल जाने वाले मार्ग स्थित कुशालबास में गड्ढे में ट्रक व वॉल्वो बस फंस जाने से जाम लग गया। वहीं खैरथल मार्ग पर गिट्टी से ओवरलोड ट्रोला मकान पर पलट गया। हादसे में मकान क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने कुशालबास में रविवार सुबह क्रेन बुलाकर वाहनों को निकाला। हादसे रोकने के लिए मलबा डलवाया गया।

तब जाकर करीब 12 घंटे बाद यातायात सुचारू हुआ। बानसूर मार्ग, बहरोड़ मार्ग व खैरथल मार्ग पर वाहनों की लम्बी लंबी कतारें लग गई। वाहन चालकों को भूख प्यास से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने बसों के यात्रियों विशेष कर बच्चों के लिए खाने पीने की व्यवस्था अपने स्तर पर कर यात्रियों की सहायता करते रहे।

ततारपुर चौराहा से खैरथल मार्ग पर स्थित कुशालबास तक का पूरा मार्ग किसान आंदोलन के चलते डाइवर्ट किए गए वाहनों मैं चलने वाले भारी वाहनों से पूरा क्षतिग्रस्त हो गया है जगह-जगह 2-2-3-3 फुट के गड्ढे हो गए हैं जिसके चलते वाहन धीरे धीरे रेंगते हुए निकल रहे है गड्ढे इतने बड़े बड़े हो गए हैं कि या तो वाहन नीचे से सड़क पर टिक जाते हैं या पलट जाते हैं।

मकान में घुसा ट्रोला, बाल-बाल बचा मकान मालिक का परिवार
चौराहा से खैरथल मार्ग पर ही रात्रि को जाम के चलते एक एक रोडियों से भरा ट्रोला पलट गया। जिससे मकान क्षतिग्रस्त हो गया टोले में भरी रोडिया मकान की दीवार तोड़कर मकान के अंदर चली गई। वही वहीं पर हाईटेंशन लाइन का पोल भी स्थित था। पोल का कुछ हिस्सा भी रोडियो में दब गया। अगर पोल टूट जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

चौराहे पर व्यापारियों को हो रहा है भारी नुकसान

ततारपुर चौराहा पर लगातार चल रहे आठ नंबर से डायवर्ट हुए वाहनों एवं आए दिन लगने वाले जाम की वजह से व्यापारियों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। जाम की स्थिति को देखते हुए पुलिस यहां वाहनों को नहीं रुकने दे रही। जिससे हमारी रोजी-रोटी के लाले पड़ गए हैं।

खबरें और भी हैं...