पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • What Is The Crime Of Female Friend Jia? The Silence Of The Police On This, Papala Was Also Presented In Court And Taken On Remand Till 11 February

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 दिन की पुलिस रिमांड में पपला:फरारी के दौरान किस-किस ने मदद की? अब राज उगलवाएगी पुलिस; गर्लफ्रेंड के सामने बैठाकर भी होगी पूछताछ

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहरोड कोर्ट में शनिवार को पुलिस ने पपला को पेश किया। कोर्ट ने उसे 11 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
बहरोड कोर्ट में शनिवार को पुलिस ने पपला को पेश किया। कोर्ट ने उसे 11 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर से अब पुलिस उसके अपराधों के राज उगलवाएगी। शनिवार को कोर्ट ने पपला की 13 दिन यानी 11 फरवरी तक की पुलिस रिमांड मंजूर की। जेल से पपला को पुलिस ने अलवर जिले की बहरोड़ कोर्ट में पेश किया। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने पपला की गर्लफ्रेंड जिया को 7 दिन की रिमांड पर लिया था।

अब पपला से पूछा जाएगा उसके मददगारों का पता
3 साल से हरियाणा और राजस्थान की पुलिस पपला को तलाश रही थी। वह दोनों ही राज्यों में पुलिस हिरासत से भाग चुका था। ऐसे में सबसे पहले पुलिस पपला से यह राज उगलवाएगी कि फरारी के दौरान उसकी किस-किस ने मदद की। इसके साथ ही, अलवर की बहरोड़ जेल से भागकर पपला ने कहां-कहां शरण ली।

पपला का घपला: गर्लफ्रेंड के साथ मानसिंह बनकर रह रहा था, पुलिस ने पकड़ा तो युवती ने पूछा-कौन हो? तो बोला- 5 लाख का इनामी

पुलिस में पपला का कौन?
पुलिस को इस बात के सुराग मिले हैं कि उसके विभाग में भी पपला ने सेंधमारी कर रखी थी। अलवर थाने के कुछ जवान पपला को पुलिस के एक्शन की जानकारी दे रहे थे। नीमराणा में क्यूआरटी चालक कांस्टेबल सुधीर कुमार को पपला मामले में सूचनाएं लीक करने के आरोप में निलंबित किया गया है। पपला की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि कुछ सूचनाएं लीक हुई थीं। इसी के बाद सुधीर पर कार्रवाई की गई है।

इसके अलावा, कुछ अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है। विभागीय जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है। पपला के फ्लैट से बरामद दस्तावेजों से यह भी सामने आया है कि उसे हरियाणा या अन्य जगहों से कुछ लोग पैसे भेजते थे। पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है।

बैसाखी पर गैंगस्टर: 3 साल से दो राज्यों की पुलिस को भगा रहा पपला 3 दिन में चलने लायक भी नहीं बचा

गर्लफ्रेंड के सामने बैठाकर भी हो सकती है पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक, अब तक की पूछताछ में पपला की गर्लफ्रेंड जिया ने पुलिस को बताया है कि पपला अपराधी है वह यह नहीं जानती थी। पपला ने मानसिंह नाम से उससे मुलाकात की थी। हालांकि, जिया का यह बयान पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। ऐसे में पुलिस जिया और पपला को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि पपला गुर्जर व कोल्हापुर निवासी गर्लफ्रेंड को पुलिस शुक्रवार को अलवर लेकर आई थी।

थाने पर हमला करके छुड़ा ले गए थे साथी
पपला गुर्जर के खिलाफ हरियाणा में हत्या व दुष्कर्म जैसे मामले दर्ज हैं। राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने से हमला करके 6 सितंबर 2019 को उसके साथी उसे छुड़ा ले गए। बदमाशों ने एके- 47 से थाने में फायरिंग की थी। यह प्रदेश की बड़ी घटना थी। उसके बाद से ही राजस्थान पुलिस को पपला की तलाश थी। दो दिन पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर से राजस्थान पुलिस ने पपला को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ एक किराए के मकान से गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें