प्रिंसिपल को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO:बेटे के सामने रोज क्रिकेट बैट और तवे से मारती थी; पति ने डरकर घर छोड़ा

अलवर (भिवाड़ी)3 महीने पहले

महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन अलवर में मामला ठीक इसके उलट है। यहां पत्नी के द्वारा पति को पीटने का मामला सामने आया है। पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में भागता फिरता था। कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती थी।

पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में CCTV कैमरा लगा दिया। अब पति इन CCTV फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

बेटे के सामने मारपीट
मामला भिवाड़ी का है। पीड़ित पति अजीत स्कूल में प्रिंसिपल है। पति की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने प्रिंसिपल पति की जमकर पिटाई कर रही है। पीड़ित फुटेज में हाथ भी जोड़ रहा है।

खास बात यह है पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटती है। कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी दिख रहा है। पिता की पिटाई के दौरान वह डरा-सहमा नजर आ रहा है। पीड़ित प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है।

पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दी थी। इस में पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक नहीं आई हैं।

अजीत यादव और सुमन की 9 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं।
अजीत यादव और सुमन की 9 साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं।

कभी बैट से कभी रैकेट से पीटती है
भिवाड़ी के आशियाना सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी का झगड़ा काफी समय से चल रहा था। इसकी शिकायत पहले भी पति भिवाड़ी पुलिस को दे चुके थे। CCTV में पत्नी सुमन कभी बैट से कभी रैकेट से पति की पिटाई करती दिखती है। पति ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी कि पत्नी आए दिन झगड़ा करती है। प्रिंसिपल ने खुद की पिटाई के कई फुटेज भी पुलिस को दिखाए है।

दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हालांकि, पत्नी मारपीट क्यों करती है इसका कोई कारण अब तक सामने नहीं आया है।
दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हालांकि, पत्नी मारपीट क्यों करती है इसका कोई कारण अब तक सामने नहीं आया है।

9 साल पहले हुई शादी
अजीत यादव की शादी नौ साल पहले सुमन से हुई थी। लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी। दूसरा परिवाद न्यायालय में परिवाद दिया गया। अभी पत्नी के बयान नहीं हुए हैं। बयानों के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस मामले में हाईकोर्ट में पीड़ित पति को सुरक्षा देने का आदेश भी दिया हुआ है।

इनपुट: अनूप कौशिक