पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:चूड़ी मार्केट में महिला का पर्स चुराया, एक आरोपी पकड़ी, दूसरी हुई फरार

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार काे चाेरी के अाराेप में बावरिया गिराेह की एक महिला काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार काे मेडिकल काॅलाेनी 60 फुट राेड निवासी संताेष मित्तल पत्नी मुकेश ने रिपाेर्ट दर्ज कराई थी कि बेटे की शादी हाेने के कारण खरीदारी करने बाजार अाई थी। चूड़ी मार्केट में दुकान से चूड़ा खरीदने के बाद जाने लगी तभी दाे महिलाएं उसके थैले से पर्स निकालकर भागने लगी।

शाेर मचाने पर माैके पर माैजूद लाेगाें ने एक महिला काे पकड़ लिया जबकि एक महिला भाग गई। पर्स में 10 हजार रुपए, माेबाइल व अन्य सामान था। घटना की सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस काे लाेगाें ने अाराेपी महिला काे साैंप दिया।

पूछताछ के बाद पर्स चाेरी करने आराेप में पुलिस ने शुक्रवार काे उस महिला काजल उर्फ काली (24) पत्नी नरेश उर्फ नानू बावरिया काे गिरफ्तार कर लिया। वह रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम निवाली की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि पर्स लेकर भागी काजल की सहयाेगी महिला की तलाश की जा रही है। पकड़ी नहीं जाए इसलिए बदल लेती थी पहने हुए कपड़े : पुलिस ने बताया कि पर्स चाेरी के अाराेप में पकड़ी गई काजल के पास एक थैला था। थैले में तीन शाॅल व लेडिज कपड़े निकले। काजल ने पुलिस काे बताया कि चाेरी की वारदात के बाद वह पकड़े जाने से बचने के लिए माैका मिलते ही वे पहने हुए कपड़े बदल लेती थी। इसलिए अपने साथ थैले में शाॅल व कपड़े रखती थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser