भिवाड़ी में वारदात / एक्सईएन से धक्का-मुक्की, मोबाइल टूटा

X

  • भिवाड़ी में बिजली चोरी करने वालों ने निगम की टीम पर किया हमला

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

अलवर. बिजली चोरों के खिलाफ सोमवार को विद्युत निगम के अधिकारियों की 20 टीमों ने भिवाड़ी इलाके में कार्रवाई कर 125 वीसीआर भरी है, जिन पर करीब 65 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। वहीं कार्रवाई के दौरान शहर के सब्जी मंडी इलाके में बहरोड़ के अधिशासी अभियंता के साथ एक व्यक्ति ने धक्का-मुक्की कर दी। इस दौरान उनका मोबाइल भी टूट गया।

घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। भिवाड़ी डिवीजन के अधिशासी अभियंता इशाक खान ने बताया कि निगम की 20 विजिलेंस टीमों ने अलग-अलग इलाके में कार्रवाई को अंजाम दिया। शहर के सब्जी मंडी इलाके में कार्रवाई करने पहुंची बिजली निगम की टीम को देखकर कुछ लोगों ने पहले से लगे जम्फर हटा लिए। इस दौरान टीम एक कॉम्प्लेक्स पर पहुंची तो यहां एक जने से उनकी कहासुनी हो गई। व्यक्ति बहरोड़ के अधिशासी अभियंता के साथ बहस करने लग गया।

उसका कहना था कि टीम उसकी बिजली चोरी साबित करके बताएं। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में बहरोड के अधिशासी अभियंता पीडी सैनी का मोबाइल गिरकर टूट गया। घटना के दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कराया। अधिशासी अभियंता ने मारपीट की बात से इनकार किया है। उनका कहना था सामान्य कहासुनी हुई थी इसलिए मामला दर्ज नहीं कराया। टीमाें ने बिजली चोरी करने वाले 125 जनों की वीसीआर भरी है जिन पर करीब 65 लाख रूपए का जुर्माना किया है। बहरोड़ डिवीजन, बानसूर, किशनगढ़ व भिवाड़ी के 4 अधिशासी अभियंता सहित 25 अधिकारी शामिल थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना