पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर पाठकों का सीधा श्रम मंत्री से संवाद:दाेपहर 12 से 1 बजे तक आप भी काॅल कर पूछ सकते हैं सवाल

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना की दूसरी लहर ने मानव जीवन व अर्थव्यवस्था काे बडा नुकसान पहुंचाया। संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए सरकार काे लॉकडाउन लगाना पडा। ऐसे में लोगों का परेशान होना भी लाजिमी है। हालांकि अब काेराेना धीरे-धीरे कम हाे रहा है। शाम चार बजे तक व्यापारिक प्रतिष्ठन खाेल दिए गए हैं। जन जीवन पटरी पर लाैटने लगा है लेकिन खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं है।

काेराेना काल में जिले के प्रशासनिक अमले ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए काम किया। फिर भी जनता के मन में कई तरह के संशय और सवाल रहते हैं। जनता के सवालों को जवाब देने के लिए शनिवार दोपहर 12 से 1 बजे तक श्रम, कारखाना एवं बॉयलर्स निरीक्षण विभाग (स्वतंत्र प्रभार), सहकारिता एवं इंदिरा गांधी नहर परियोजना विभाग राज्य मंत्री टीकाराम जूली भास्कर कार्यालय में मौजूद रहेंगे।

आप मोबाइल नंबर 9340931679 पर कॉल कर मंत्री से सीधे सवाल पूछ सकते हैं। आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि तय समय पर ही फोन करें। समय समाप्त होने के बाद फोन नहीं करें। फोन पर अनेक लोगों को जवाब देना होता है, इसलिए सीधे एक ही सवाल पूछें और तुरंत फोन रख दें। राजनीतिक एवं व्यक्तिगत सवाल नहीं पूछें।

खबरें और भी हैं...