पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Young Man Hanged In Junk Shop, Death, Incident On Thursday Night, Revealed On Friday Afternoon, Flew Into The Senses After Seeing The Body Of Unknown Person

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:कबाड़ी की दुकान में युवक ने फांसी लगाई, मौत, गुरुवार रात की घटना, शुक्रवार दोपहर पता चला, अनजान का शव देख कबाड़ी के होश उड़े

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार देर रात शहर के 60 फुट राेड पर एंगल के पास एक गली में स्थित कबाड़ी की दुकान में घुसे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे दुकान का मालिक वहां पहुंचा तो अनजान व्यक्ति का शव रोशनदान से लटका देख उसके होश उड़ गए। तत्काल उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे एनईबी थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। बाद में मृतक की पहचान 37 वर्षीय रवि पुत्र रोहिताश जाटव के रूप में हुई।

वह मूलत: बांदीकुई के बिवाई नांगल का रहने वाला था तथा वर्तमान में अलवर में रह रहा था। रवि के पिता रोहिताश व छोटा भाई अजय भी 60 फुट रोड स्थित स्वराज स्कूल के पास किराए का कमरा लेकर रहते हैं, लेकिन रवि इनके पास बहुत कम जाता था। पुलिस ने कमरे के गेट के ऊपर रोशनदान से लटके शव काे नीचे उतार कर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है।

शव का पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक का पिता व छाेटा भाई मकानों में टाइल्स लगाने का काम करते हैं। रवि पिता व छोटे भाई के पास कम आता-जाता था। गुरुवार देर रात रवि 60 फुट राेड स्थित राजकुमार खत्री के मकान के बाहर कबाड़ के सामान से भरे कमरे (दुकान) में घुस गया। इस पर ताला नहीं लगा हुआ था।

रवि ने अंदर की कुंदी लगाई और रूमाल व तोलिए को एकसाथ बांधा, इसके बाद गले में फांसी लगाकर रोशनदान से लटक कर आत्महत्या कर ली। रवि के छाेटे भाई अजय ने बताया कि रवि आदतन शराबी था। वह एक पैर से थाेड़ा विकलांग हाेने के साथ अविवाहित था। वह भी टाइल्स लगाने का काम करता था, लेकिन परिवार वालाें की बात नहीं मानता था। घर भी कई-कई महीने में आता-जाता था। पुलिस ने बताया कि अभी इस संबंध में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

गांव अनंतपुरा स्थित महाराणा प्रताप क्षेत्रिय प्रशिक्षण केंद्र पर शुक्रवार को होम क्वारेंटाइन सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पारिवारिक अंतर कलह के कारण आत्महत्या करना माना जा रहा है। सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि मृतक दलबीर सिंह पुत्र दुलीचंद नजफगढ़ के गांव रावता का रहने वाला था।

वह 14 दिन पहले छुट्टी काटकर सेंटर पर वापिस लौटा था। सेंटर पर कोरोना के केस बढ़ने से उसे होम क्वारेंटाइन किया गया। जिसका क्वारेंटाइन समय पूरा होने के बाद शुक्रवार को ड्यूटी पर आना था। सुबह नाश्ता देने पहुंचे सिपाही के द्वारा बार-बार कमरे की घंटी बजाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर ड्यूटी पर तैनात संतरी को जानकारी दी गई।

जिसके बाद सिपाही और संतरी ने दरवाजे के धक्का मारकर खोलने पर एसआई दलबीर सिंह पंखे से तौलिया गले में बांधकर लटका हुआ है। जिसकी सूचना अधिकारियों को दी। इस संबंध में एमपीआरटीसी के इंस्पेक्टर धीरज थापा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें