परिवार के एकमात्र कमाने वाले की मौत:पानी की सप्लाई करने वाली पिकअप की टक्कर से युवक की हुई मौत

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बजरंगी। - Dainik Bhaskar
मृतक बजरंगी।

उत्तरप्रदेश से अपने परिवार का पेट पालने के लिए भिवाड़ी में रहकर मजदूरी कर रहे एक युवक को आरओ वाटर सप्लाई करने वाली अनियंत्रित पिकअप ने टक्कर मार दी। घटना में युवक की मौत हो गई।

पिकअप चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। मृतक का मंगलवार को उपजिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। इससे पहले मृतक के परिजन फरार पिकअप को पकडऩे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़ गए लेकिन बाद में पुलिस समझाइश पर राजी हो गए।

घटना को लेकर फूलबाग थाने में मामला दर्ज कराया गया है। एएसआई हनुमान सहाय ने बताया कि उत्तरप्रदेश के महू जिले के गांव बडकीबारी निवासी बजरंगी (40) भिवाड़ी के सूरज सिनेमा इलाके में इस्माईल कॉलोनी में किराए पर रहता था। जो सोमवार रात ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। रास्ते में सूरज सिनेमा के समीप ही एक अनियंत्रित पिकअपन ने बजरंगी को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृृत घोषित कर दिया।
पिकअप को पकडऩे की मांग पर अड़े परिजन: मंगलवार को उपजिला अस्पताल में मृतक के परिजन व अन्य संपर्क के लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। लोगों का कहना था कि पुलिस पहले फरार पिकअप और चालक को पकड़े उसके बाद ही पोस्टमार्टम कराएंगे। काफी देर तक इस मामले में सहमति नहीं बन सकी। बाद में पुलिस की समझाइश पर परिजन राजी हो गए और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के चचेरे भाई रामप्रीत ने बताया कि बजंरगी अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसके दो बेटी व दो बेटे हैं। सभी की उम्र दस साल से कम है। जो गांव में ही रहते हैं। अब उसके परिवार में केवल उसके पिता ही बचे है, जो खेतीबाड़ी करते हैं। बजरंगी भिवाड़ी में किराए पर अकेला रहकर परिवार के पालन पोषण के लिए पिछले चार-पांच साल से नौकरी कर रहा था।
मृतक के परिजनों ने पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जिसके आधार पर पिकअप की तलाश की जा रही है। इलाके के सीसीटीवी खंगालकर संबंधित वाहन को ट्रेसआउट करने का प्रयास कर रहे हैं।-नंदलाल, एसआई थाना भिवाड़ी।

खबरें और भी हैं...