पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्मैक किंग सचिन पकड़ा गया:स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चों को बनाता था निशाना, पूरे जिले में करता था स्मैक की सप्लायी

अलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में स्मैक बेचने का आरोपी सचिन। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में स्मैक बेचने का आरोपी सचिन।

अलवर जिले में स्मैक का किंग सचिन गुरुवार को सदर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सचिन पूरे जिले में स्मैक की सप्लाई कर रहा था। अलवर में हाईक्लास फैमिली के स्कूल व कॉलेज के बच्चों को उसने नशे का शिकार बनाया। जिनको वह सीधे घर तक स्मैक की सप्लाई देता था।

मुण्डावर के पीपली गांव निवासी सचिन पुत्र बब्बू पुलिस गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा। वह कई साल से पूरे जिले में स्मैक की सप्लाई करने में लगा हुआ था। पुलिस ने उसके कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपए की स्मैक भी जब्त की है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चिकानी के निकट सरकारी स्कूल के पास एक युवक स्मैक बेचने की फिराक में हैं। मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक स्मैक की पैकिंग करता मिला। पुलिस ने उसके कब्जे से करीब 28 ग्राम स्मैक भी बरामद की है। इस बरामद स्मैक की कीमत करीब एक लाख 50 हजार रुपए है।

दिल्ली से लाता था स्मैक

पुलिस ने बताया कि सचिन दिल्ली से स्मैक लेकर आता है। यहां आने के बाद खुद उसकी पुड़िया बनाता है। फिर ग्राहकों तक सीधे भेजता था। कई साल से इसी तरह से स्मैक की सप्लाई करने में लगा हुआ था। उसका टारगेट हाईक्लास फैमिली के बच्चे हैं। फिर लत पड़ने पर सीधे सचिन के मोबाइल पर सम्पर्क करते थे और उसी से स्मैक मंगाते हैं।

नशे से बढ़ रहा अपराध
जिले में नशे की लत के कारण अपराध भी बढ़ रहा है। पिछले दिनों अलवर में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। जिसका सिर ही धड़ से अलग कर दिया गया था। उस मामले में सामने आया था कि ये कुछ युवक स्मैक का नशा करते आ रहे हैं। उसी समय अलव पुलिस अधीक्षक ने यह कहा था कि नशे की जड़ों को उखाड़ने के लिए भी पुलिस सक्रिय होकर कार्य करेगी। उसके बाद यह पहला मामला है जब पुलिस ने स्मैक बेचने वाले को माल के साथ गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser