SDM ने कैंप में किया ब्लड डोनेशन:75 यूनिट रक्त एकत्रित, रक्तदाताओं का किया सम्मान

राजगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड क्षेत्र राजगढ़ स्थित खंडेलवाल धर्मशाला में भारत विकास परिषद राजगढ़ के तत्वावधान में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर में रक्त दाताओं ने बढ़-चढ़कर रक्तदान किया जिसमें कुल 75 यूनिट रक्तदान किया गया। रक्तदान शिविर के मुख्य अतिथि के रुप में राजगढ़ उपखंड अधिकारी ओम प्रकाश मीणा ने भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

उपखंड अधिकारी ओपी मीणा जी ने संबोधित करते हुए कहा कि आज के इस युग में रक्तदान महादान है हर व्यक्ति को हर 6 माह में रक्तदान करना चाहिए। मौके पर रक्तदान शिविर में उपखंड अधिकारी ओपी मीणा ने स्वयं भी रक्तदान कर लोगों का हौसला बढ़ाया तथा रक्तदान के प्रति लोगों को जागरुक भी किया।

रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए भारत विकास परिषद राजगढ़ प्रशंसा भी की। इससे पूर्व भारत विकास परिषद अध्यक्ष रामरतन ताम्बी ने उपखंड अधिकारी महोदय का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

भारत विकास परिषद की ओर से यह 17वां रक्तदान शिविर था। इस अवसर पर डॉ. केएम गुप्ता, ओम प्रकाश गुप्ता, कुलदीप आर्य, पंकज भट्टगिर्राज हरनेर जिनेंद्र जैन, गजेन्द्र, विजय रश्मि, विजय, राजेश शर्मा, दीपक विजय, दिनेश सेन, पारस सर्राफ समेत परिषद के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...