ट्रक ने ऑटो को कुचला, पति-पत्नी, बेटे-बहू की मौत:भगवान के दर्शन कर लौट रहे थे; 2 बेटियां और बेटा घर पर थे, बच गए

राजगढ़10 दिन पहले

धार्मिक स्थल से लौट रहे एक परिवार की सड़क दुर्घटना में खत्म हो गया। हादसे में चार लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना आज अलवर के राजगढ़ की है। पुलिस के अनुसार राजगढ़ सिकंदरा मेगा हाइवे पर सूरेर पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें ऑटो सवार पति-पत्नी और उनके बहू-बेटे मौत हो गई। यह परिवार राजगढ़ की ओर आ रहा था। इस दौरान सिकंदरा हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक ने गंभीर हालत में राजगढ़ अस्पताल लाया जा रहा था। जिसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हादसे इतना भीषण था कि ऑटो में सवार लोगों बुरी तरह कुचल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत
हादसे इतना भीषण था कि ऑटो में सवार लोगों बुरी तरह कुचल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत

मृतकों में हरिराम सैनी (50) पुत्र छाजू राम, रज्जो देवी (48) पत्नी हरिराम, डब्लू राम सैनी (26) पुत्र हरिराम सैनी और मीरा देवी (24) पत्नी डबलू सैनी शामिल हैं। जो राजगढ़ में 35 वार्ड के भूलीवाला का बाग के रहने वाले थे। परिवार के चारों सदस्य बांदीकुई धार्मिक स्थल से राजगढ़ की ओर लौट रहे थे। वहीं, ट्रक राजगढ़ से दौसा की ओर जा रहा था। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

मृतक हरिराम टेंट का काम करता था। वहीं, डबलू मजदूरी कर अपना परिवार पालता था। मृतक डब्लू के दो बेटियां और एक बेटा है। जो घर पर ही थे।

परिजनों को सौंपे शव
दुर्घटना उस समय हुई जब परिवार के चारों सदस्य बांदीकुई धार्मिक स्थल से सुबह जल्दी राजगढ़ की ओर लौट रहे थे। वहीं, ट्रक राजगढ़ से दौसा की ओर जा रहा था। टेंपो मृतक परिवार का ही था। फिलहाल पुलिस ने ट्रक और ऑटो को कब्जे में लेकर थाना परिसर में खड़ा कर दिया है। शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

राजस्थान में आज हुए बड़े हादसे...

बस से टकराई बाइक, 3 युुवकों की मौत:तेज स्पीड में रॉन्ग साइड से निकले, बीकानेर-पुणे बस से टकराए

ट्रक में घुसी कारों के परखच्चे उड़े, 6 की मौत:एक के बाद एक भिड़ीं 4 गाड़ियां; हाईवे पर मचा कोहराम

भीषण सड़क हादसे में 4 पैसेंजर्स की मौत:ओवरटेक की कोशिश में ट्रेलर में घुसी जयपुर जा रही प्राइवेट बस