पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घरेलू विवाद:चाचा ने अपनी पत्नी से झगड़ा किया, समझाइश करने गए भतीजे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामगढ़ शेखावाटी के पास स्थित ढाणी खरींटा में हुई घटना, आपसी मारपीट में आरोपी भी हुआ घायल

कस्बे के समीप स्थित ढाणी खरींटा में घर में बैठकर आपसी बातों के दौरान ही चाचा और भतीजे में आपसी विवाद हो गया। इस दौरान चाचा ने पास ही रखी कुल्हाड़ी से भतीजे के सिर पर वार कर दिया। इलाज के दौरान भतीजे की मौत हो गई, वहीं मारपीट में चाचा भी गंभीर घायल हो गया। उसे चूरू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि ढाणी खरींटा निवासी रोशनलाल पुत्र मदनलाल जाट ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई सुरेशकुमार उनके परिवार में ही चाचा भंवरलाल के घर पर बुधवार को शाम करीब सात बजे गया हुआ था। वहां चाचा भंवरलाल और भतीजा सुरेश आपस में बातें कर रहे थे। अचानक दोनों के बीच कहासुनी हो गई और आपस में मारपीट करने लगे।

इस दौरान भंवरलाल ने सुरेश के घर में रखी कुल्हाड़ी से सिर सहित अन्य जगहों पर वार कर दिए। मारपीट में भंवरलाल को भी चोट आई। मामले की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों ने दोनों को रोका और दोनों को गंभीर हालत में इलाज के चूरू के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। वहां सुरेशकुमार की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। रास्ते में फतेहपुर के पास ही उसकी मौत हो गई। शव को परिजन रामगढ़ सीएचसी ले गए, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मारपीट में घायल आरोपी चाचा भंवरलाल का चूरू में इलाज चल रहा है।

चाचा अस्पताल में भर्ती, इलाज के बाद पुलिस लेगी हिरासत में
पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी भंवरलाल का दोपहर में अपनी पत्नी से घर में झगड़ा हुआ था। इसके बाद भंवरलाल की पत्नी पीहर चली गई। मामले की जानकारी मिलने पर भतीजा सुरेश अपने चाचा के घर गया व मामले की जानकारी लेनी चाही। इस पर भंवरलाल ने उसे अपने घर के अंदर आने को कहा। सुरेश के घर में आने के बाद बातों ही बातों में दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर आरोपी ने सुरेश के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में कुल्हाड़ी से वार करे घायल कर दिया। मारपीट में आरोपी भंवरलाल को भी चोट आई और वह लहूलुहान हो गया।

खेती-बाड़ी करते हैं चाचा भतीजा
आरोपी तथा तथा भतीजा दोनों ही गांव में रहकर खेतीबाड़ी का काम करते थे। सुरेश कुमार के दो पुत्र हैं और दोनों ही भिवाड़ी में टोल पर काम करते हैं। मामले की जानकारी मिलने पर रामगढ़ आकर पुत्रों ने पुलिस को घटना के बारे में रिपोर्ट दी। पुलिस ने आरोपी भंवरलाल की सुरक्षा में चूरू डीबी भरतिया अस्पताल में कांस्टेबल लगाया है, जहां उसका इलाज होने के पश्चात उसे हिरासत में लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें