पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:ग्रामीणों ने पकड़ा पशु चोर, पुलिस को सौंपा

रामगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के गांवों से दुधारू व आवारा पशुओं को तस्करी कर हरियाणा ले जाने वाले गिरोह के एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पिकअप वाहन सहित पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया है। ग्रामीणों ने देर रात घर से चोरी कर हरियाणा ले जाई जा रही तीन भैंस भी पिकअप से बरामद कर ली हैं।

सूचना पर रात साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने पशु चोरी के आरोप में पकड़े गए सिरमौर गांव निवासी आरोपी सैकुल उर्फ दल्ला पुत्र नवाब खां उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इसके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। मंगलवार सुबह सिरमौर निवासी जुम्मा खां पुत्र भम्बड ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिसमें बताया गया है कि सोमवार रात्रि को करीब 2 बजे पशुओं की आवाज सुनकर वह जागा, देखा तो घर में बंधी तीनों भैंस गायब थी। इस पर बाइक पर तलाशी में निकले ग्रामीणों ने हरियाणा नंबर पिकअप में इन पशुओं को देखा। इस बीच तीन आरोपी पिकअप से उतरकर फरार हो गए। जबकि पिकअप चालक गांव सिरमौर के ही सैकुल उर्फ दल्ला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पिकअप को जब्त कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें